Monday, June 17, 2024
Advertisement

नाबालिग बच्ची की हत्या का आशिक पर आरोप, पुलिस ने बहन को किया गिरफ्तार; किया चौंकाने वाला खुलासा

यूपी के अलीगढ़ जिले में पुलिस ने एक नाबालिग की हत्या मामले का चौंकाने वाला खुलासा किया है। पहले परिजनों ने मृतका के एकतरफा आशिक पर हत्या का आरोप लगाया था। हालांकि बाद में पुलिस ने अपनी जांच के बाद मृतका की बहन को ही आरोपी पाया और उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Edited By: Amar Deep
Updated on: May 27, 2024 15:23 IST
नाबालिग बच्ची की हत्या के आरोप में बहन गिरफ्तार।- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE नाबालिग बच्ची की हत्या के आरोप में बहन गिरफ्तार।

अलीगढ़: जिले क्वारसी थाना क्षेत्र में एक नाबालिग की हत्या मामले में पुलिस ने नया खुलासा किया है। दरअसल नाबालिग के परिजनों पहले एक युवक पर हत्या का आरोप लगाया था, जो मृतका को परेशान करता था, लेकिन पुलिस की जांच में मृतका की बहन के द्वारा ही हत्या किए जाने का खुलासा हुआ है। आरोपी बहन ने पहले उसको नशीला पदार्थ दिया और फिर उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। आरोपी बहन ने अपना गुनाह कुबूल करते हुए बताया कि मृतका का चरित्र खराब था, इस वजह से परिजन उसे पसंद नहीं करते थे। 

परिजनों ने आशिक पर लगाया था आरोप

दरअसल, क्वार्सी इलाके की रहने मृतका 11वीं की छात्रा थी। पुलिस को सूचना मिली कि तिकोना नगला में एक लड़की की हत्या कर दी गई है। हत्या का आरोप सुशांत नाम के एक युवक पर लगाया गया। पुलिस ने मौके से साक्ष्य इकट्ठा किया और जांच की तो पता चला कि उसकी हत्या उसकी ही बहन ने की थी। मृतका के पिता ने पहले आरोप लगाते हुए कहा था कि रात को उसका मर्डर हो गया। सुशांत नाम का लड़का जो कृष्णा (बिहार) में रहता है। उसने 2 साल पहले भी लड़की की वीडियो वायरल की थी। सात-आठ महीने पहले वह घर में भी कूद आया था। आरोपी युवक परिजनों को जान से मारने की धमकी देता था। उन्होंने बताया कि रात को गला दबाकर उनकी बेटी की हत्या कर दी गई। पूरे परिवार को कुछ सुंघा दिया था। हत्या की जानकारी सुबह हुई, तब पुलिस को सूचना दिया गया।

बहन ने कुबूल की हत्या की बात

वहीं एएसपी अमृत जैन ने बताया कि थाना क्वार्सी क्षेत्र में नाबालिग लड़की के अपने ही घर में संदिग्ध हालत में मृत पाये जाने की सूचना मिली थी। स्थानीय पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए फील्ड यूनिट के साथ मौके पर पहुंच कर घटनास्थल को सुरक्षित किया और महत्वपूर्ण साक्ष्य संकलन किया। पूछताछ के लिए कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया। कड़ाई से पूछताछ करने पर मृतक की बहन ने अपने गुनाह को कुबूल कर लिया। मृतक की बहन ने बताया कि उसने नशीला पदार्थ देकर उसको सुला दिया और फिर उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। एएसपी ने बताया कि मामले में अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। (इनपुट- प्रदीप)

यह भी पढ़ें- 

मोदी सरकार के 10 साल पूरे, जानें कैसा रहा दो टर्म का काम; क्या तीसरी बार भी मिलेगी सत्ता?

तटीय इलाकों में दिखने लगा 'रेमल' का असर, कई ट्रेनें कैंसिल; हेल्पलाइन नंबर जारी

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement