Sunday, May 19, 2024
Advertisement

बिहार: डायन का शक था...देवर ने भाभी की ले ली जान, हत्या के बाद फैली सनसनी

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में हत्या की एक वारदात के बाद सनसनी फैल गई है। देवर को शक था कि भाभी डायन है। इसी शक में उसने भाभी की गोली मारकर हत्या कर दी।

Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Published on: May 06, 2024 0:00 IST
bihar crime- India TV Hindi
देवर ने भाभी की हत्या की

बिहार के मुजफ़्फ़रपुर के भवानीपुर में एक देवर ने भाभी की गोली मारकर की हत्या कर दी जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। देवर को शक था कि उसकी भाभी डायन है और इसी शक के कारण उसने भाभी के सिर में गोली मार दी जिससे उसकी जान चली गई। डायन को लेकर सास-बहू के बीच पिछले कई दिनों से विवाद चल रहा था। वारदात के बाद सास और देवर मौके से फरार हैं। पुलिस दोनो की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। 

जानकारी के मुताबिक रामपुरहरि थाना क्षेत्र के परमजीवर ताराजीवर पंचायत के एक गांव में एक देवर ने अपनी भाभी की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना का कारण सास-बहू के बीच विवाद बताया जा रहा है। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की और फिर शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है। मृतक की पहचान राम ईश्वर सहनी की पत्नी गीता देवी के रूप में हुई है। घटना के बाद मृतका के परिवार में कोहराम मच गया है। परिजनों को रो रो कर बुरा हाल है।

पति ने भाई और मां पर लगाया हत्या का आरोप

घटना को लेकर मृतका के पति ने हत्या का आरोप अपने भाई और मां पर लगाया है। उसका आरोप है कि शादी के बाद से ही मां और भाई पत्नी को गाली देते रहते थे और दोनों उसपर डायन का आरोप लगाकर ताना मारते थे। दोनों उसके साथ मारपीट करते थे। इसके बाद दोनो ने मिलकर पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक महिला के पति ने पुलिस को बताया कि घटना के वक्त उसकी पत्नी उसके साथ सो रही थी। इसी बीच मेरा चचेरा भाई कमरे में आया और मेरी पत्नी को गोली मार दी। मौके से एक खोखा बरामद हुआ है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

पुलिस ने बताया कि मामले में अभी तक थाने को लिखित आवेदन नहीं मिला है। आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जायेगी। महिला की तीन बेटियां और एक बेटा है। थानाध्यक्ष सुजीत कुमार मिश्रा ने बताया कि महिला की हत्या की सूचना मिली थी। मृतका के पति के बयान पर आगे की करवाई की जाएगी।

(मुजफ्फरपुर से संजीव कुमार की रिपोर्ट)

 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement