Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

उत्तर प्रदेश: पीसीएस अधिकारी की पत्नी की हत्या, भतीजे की भी लाश बरामद

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के तालकटोरा इलाके में एक PCS अधिकारी की पत्नी की उनके घर में हत्या कर दी गई। वहीं, अधिकारी के भतीजे का शव उनके बगल के कमरे में लटका मिला।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 14, 2021 12:48 IST
PCS Officer Wife Murder, PCS Officer Wife Dead, PCS Officer Wife Nephew Dead- India TV Hindi
Image Source : PTI REPRESENTATIONAL उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के तालकटोरा इलाके में एक PCS अधिकारी की पत्नी की उनके घर में हत्या कर दी गई।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के तालकटोरा इलाके में एक PCS अधिकारी की पत्नी की उनके घर में हत्या कर दी गई। वहीं, अधिकारी के भतीजे का शव उनके बगल के कमरे में लटका मिला। रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला के बेटे ने इन दोनों के शवों को देखा और अपने पिता घनश्याम वर्मा को सूचित किया, जो प्रयागराज में सहायक महानिरीक्षक, रजिस्ट्रेशन के पद पर तैनात हैं। पुलिस ने बताया कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया और इस पूरे मामले की जांच की जा रही है।

‘बाथरूम के पाइप से घोंटा गया गला’

राजेश कुमार श्रीवास्तव, एडीसीपी पश्चिम ने कहा, ’43 वर्षीया पीड़िता अनीता वर्मा के सिर पर किसी भारी वस्तु से वार किया गया था और फिर बाथरूम के पाइप से गला घोंट दिया गया।’ माना जा रहा है कि उसके 38 साल के भतीजे अजीत ने चाची का गला घोंट कर और फिर फांसी लगा ली होगी। ADCP ने बताया, ‘अनीता हर शाम डांस क्लास में जाती थीं। उसका बड़ा बेटा अलंकार अपना मोबाइल ठीक कराने गया था, जबकि छोटा बेटा विशेष सो रहा था। वहीं घटना के बाद अलंकार घर लौटा तो उसे लगा कि उसकी मां आपने क्लास के लिए गई होगी।’

‘मां के शव को बाथरूम में पड़ा देखा’
देर रात होने पर उसने मां को फोन किया लेकिन उनका फोन नहीं उठा। तब वह घर में तलाश करने लगा। तो उसने मां के शव को बाथरूम में पड़ा देखा। फिर उसने अपने चचेरे भाई को उसके कमरे में लटका देखा। लड़के ने बाद में आपने पिता को सूचित किया। फिर पिता ने पुलिस को सूचित किया। बताया जा रहा है कि अजीत काफी समय से बेरोजगार था और उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं था। माना जा रहा है कि इसी की वजह उसने घर में कलह के बाद अपनी चाची की हत्या कर दी।


Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement