Friday, May 10, 2024
Advertisement

दिल्ली शराब नीति: केजरीवाल की सपोर्ट में आए बिहार के सीएम नीतीश, बोले-वो खुद देंगे मुंहतोड़ जवाब

दिल्ली शराब नीति मामले में केजरीवाल को सीबीआई का नोटिस मिलने के बाद बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने केजरीवाल का सपोर्ट किया और कहा कि उनके खिलाफ जो हो रहा है वो सबलोग देख रहे हैं। इसका जवाब वो देंगे।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Published on: April 15, 2023 14:41 IST
cm nitish praised cm kejriwal- India TV Hindi
Image Source : ANI बिहार के सीएम नीतीश ने की केजरीवाल की तारीफ

दिल्ली शराब नीति: सीएम अरविंद केजरीवाल को शराब घोटाला मामले में सीबीआई ने नोटिस भेजा है जिसके बाद आम आदमी पार्टी के नेता और सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है। केजरीवाल ने कहा कि पिछले एक साल से बीजेपी चिल्ला रही थी कि दिल्ली में शराब घोटाला हो गया है और इसके बाद देश की सभी जांच एजेंसियां सारे काम छोड़कर इसकी जांच में जुट गई हैं। दिल्ली सीएम केजरीवाल ने कहा कि कोई शराब घोटाला नहीं हुआ है। इन लोगों ने झूठ बोलकर केस बनाए और शोर मचा दिया कि शराब घोटाला हुआ है। 

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को नोटिस भेजे जाने के बाद बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने उनका सपोर्ट करते हुए कहा है कि क्या-क्या कम सबके खिलाफ हो रहा है, ये सभी लोग देख रहे हैं। वो तो एक अच्छे सीएम हैं, कितनी इज्जत है उनकी। वे अपने प्रदेश के विकास के लिए अच्छा काम कर रहे हैं। यहां जो भी अच्छा काम कर रहा है उसे परेशान किया जा रहा है। केजरीवाल उसका जवाब तो देंगे ही। हम सब एकजुट होंगे और इन सबका जवाब देंगे। देश हित में जो होगा वो काम सब मिलकर करेंगे। 

देखें क्या कहा सीएम नीतीश ने-

बीजेपी ने केजरीवाल को दिया जवाब

केजरीवाल के आरोपों को लेकर बीजेपी ने केजरीवाल पर हमला बोला है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने केजरीवाल को जवाब देते हुए कहा है कि ऐसा 75 सालों में पहली बार हुआ कि जो भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ आंदोलन करने की बातें करते थे, वे भ्रष्टाचार के दलदल में डूबते नज़र आ रहे हैं। घोटाले में अरविंद केजरीवाल के मंत्री जेल गए और वे दुनिया को ज्ञान बांट रहे। जांच एजेंसियां अपना काम कर रही हैं।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि राहुल गांधी ने 2018 में कोर्ट से लिखित रूप में माफी मांगी थी। जो कहते हैं कि 'गांधी माफी नहीं मांगते' उन्होंने मांगी थी। राहुल गांधी ने तो मांगी ही पंडित नेहरू ने भीो तो जेल में रहते हुए माफी मांगी थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement