Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Video: दिल्ली की एक और ज्वेलरी शॉप में लूटपाट, बदमाश लूट ले गए लाखों के गहने

पुलिस का कहना है कि जिस तरह से वारदात को बदमाशों ने अंजाम दिया है। उससे लगता है कि आरोपियों को दुकान और रूट के बारे में पहले से ही जानकारी रही होगी। अंदेशा है कि वारदात से पहले रेकी की गई है। फिलहाल पुलिस का कहना है कि वारदात में कुछ क्लू मिले हैं। जल्दी ही केस को सुलझा लिया जाएगा।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Sudhanshu Gaur Published on: September 28, 2023 22:29 IST
Delhi- India TV Hindi
Image Source : SCREENSHOT दिल्ली की एक और ज्वेलरी शॉप में लूटपाट

नई दिल्ली: दिल्ली में पिछले कुछ दिनों से दिनदिहाड़े ज्वेलरी शॉप में डकैती हो रही है। रोहिणी के विजय विहार में दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप में हथियार के बल पर 52 लाख की लूट अभी सुलझ भी न पाई कि अब समयपुर बादली में बुधवार को जूलरी शॉप से लाखों की लूट हो गई। पुलिस का कहना है कि तीन बदमाशों ने करीब 480 ग्राम गोल्ड लूट को अंजाम दिया है। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों में बदमाश दिखाई दिये हैं। 

सीसीटीवी में दिख रहा है कि बदमाश इतने बेखौफ थे कि बाइक पर फरार होते समय बाजार में दो से तीन राउंड गोली भी चलाई। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसे किसी राहगीर ने बना लिया था। समयपुर बादली पुलिस मामला दर्ज करके आरोपियों की तलाश कर रही है। पुलिस को अंदेशा है कि वारदात में किसी इनसाइडर का हाथ है। फिलहाल केस की तफ्तीश में अपने लेवल पर क्राइम ब्रांच भी जुट गई है। वहीं, लोकल पुलिस के साथ स्पेशल स्टाफ की टीम जांच पड़ताल में जुटी है।

बुधवार दोपहर को हुई घटना 

पुलिस के मुताबिक, घटना की पीसीआर कॉल बुधवार दोपहर डेढ़ बजे मिली। लिबासपुर लेबर चौक के पास श्रीराम जूलरी शॉप है। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। दुकान मालिक ने बताया कि वारदात के समय चार से पांच लोग दुकान में थे। जो ज्वेलरी देख रहे थे। उसी समय एक एक करके तीन बदमाश दुकान में घुसे। जिन्होंने मास्क और हेलमेट पहन रखा था। हाथ में दस्ताने थे। अंदर आते ही बदमाशों ने पिस्टल निकालकर सभी को खामोश रहने की हिदायत दी। 

लाखों की ज्वेलरी लूट ले गए बदमाश 

बदमाशों ने करीब 20 से 24 लाख की ज्वेलरी लूट ली। लूट के बाद भागते हुए एक से दो राउंड हवा में गोली भी चलाई। पुलिस को सडक़ पर पड़ा एक कारतूस का खोल भी पड़ा मिला है। सीसीटीवी कैमरों में बदमाश वारदात करते हुए दिखाई दे रहे थे। पुलिस को दुकानदारों ने भी कुछ मोबाइल फोन से बनाई वीडियो भी दी है। जिसमें तीनों बदमाश बाइक से फरार होते और उनमें से एक फायरिंग करते हुए दिखाई दे रहा था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement