Friday, April 26, 2024
Advertisement

दिल्ली के तीनों निगम अपने कम्युनिटी सेंटर और स्कूलों में खोलेंगे आइसोलेशन सेंटर: बीजेपी

दिल्ली के तीनों नगर निगम अपने कम्युनिटी सेंटर, स्कूल और हॉस्पिटल में आइसोलेशन सेंटर खोलेंगे। यह जानकारी दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने दी है।

IANS Reported by: IANS
Published on: June 26, 2020 21:34 IST
Delhi municipal corporations, schools, community centres, COVID-19 patients- India TV Hindi
Image Source : AP Delhi municipal corporations propose use of schools, community centres for COVID-19 patients

नई दिल्ली। दिल्ली के तीनों नगर निगम अपने कम्युनिटी सेंटर, स्कूल और हॉस्पिटल में आइसोलेशन सेंटर खोलेंगे। यह जानकारी दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने दी है। उन्होंने कहा है कि तीनों निगम पूरी तरह से कोरोना रोकथाम में लगे हुए है। तीनों नगर निगमों में गुरुवार को मेयर चुने गए बीजेपी उम्मीदवारों को प्रदेश अध्यक्ष ने बधाई भी दी। आदेश कुमार गुप्ता ने कहा कि दिल्ली में कोरोना के केस मुंबई से भी आगे निकल गए हैं, पर मुख्यमंत्री केजरीवाल सिर्फ बयानबाजी में व्यस्त हैं।

प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने शुक्रवार (26 जून) को एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा, "दिल्ली सरकार को वॉर्ड स्तर पर कोविड केयर सेंटर बनाने की जरूरत थी, लेकिन इसमें वह पूरी तरह विफल रही है। जो काम दिल्ली सरकार को समय रहते करना चाहिए था, वह वो नहीं कर पाई, उसके लिए अब नगर निगम आगे आई है, जिससे दिल्लीवासियों को हो रही परेशानी का हल होगा। मैं दिल्ली सरकार से अपील करता हूं कि वह निगम को अपना पूरा सहयोग दें।"

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि केजरीवाल सरकार सिर्फ मोदी सरकार के किये हुए कामों को अपना बताकर क्रेडिट लेने में लगी हुई है। जो काम दिल्ली सरकार को समय रहते करना चाहिए था, वो उन्होंने ने नहीं किया। इस मुश्किल स्थिति में निगम और भाजपा जनता की सेवा में लगे हुए हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement