Wednesday, April 24, 2024
Advertisement
bihar-vidhan-sabha-chunav-2020

बिहार चुनाव: डेप्युटी सीएम सुशील कुमार मोदी को हुआ कोरोना, पटना एम्स में भर्ती

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है। इससे पहले बुधवार को बीजेपी के प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 22, 2020 17:19 IST
Bihar deputy CM Sushil Kumar Modi tests positive for Covid-19, admitted to AIIMS Patna- India TV Hindi
Image Source : PTI Bihar deputy CM Sushil Kumar Modi tests positive for Covid-19, admitted to AIIMS Patna

पटना: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है। इससे पहले बुधवार को बीजेपी के प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं।

Related Stories

सुशील मोदी ने गुरुवार को स्वयं ट्वीट कर बताया कि कोविड-19 पॉजिटिव आने के बाद वे पटना के एम्स में भर्ती हो गए हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ''जांच में स्थिति सामान्य पाई गई है और मैं बहुत जल्द ही चुनाव प्रचार के लिए मैदान में भी लौटूंगा।''

बता दें कि सुशील मोदी इन दिनों विधानसभा चुनाव को लेकर सक्रिय थे और लगातार चुनाव प्रचार में जुड़े हुए थे। इस क्रम में उन्होंने विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में कई जनसभाओं को भी संबोधित किया था। उनकी रोजाना औसतन 5 से 7 जनसभाएं हो रही थीं। चुनाव प्रचार से पहले भी बीजेपी के सीनियर नेता मोदी बिहार के विभिन्न जिलों में रैली कर चुक हैं। 

तीन दिन पहले बिहार विधानसभा चुनाव के लिए अररिया जिले के फारबिसगंज में शाहनवाज हुसैन के साथ सुशील मोदी ने रैली की थी। इससे पहले भाजपा के प्रवक्ता और स्टार प्रचारक शाहनवाज हुसैन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए। 

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान 28 अक्टूबर को होना है। ऐसे में शाहनवाज और मोदी को कोरोना संक्रमित होने के बाद भाजपा प्रचार अभियान के लिए एक झटका माना जा रहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bihar Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement