Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

लालबहादुर शास्त्री के पोते आदर्श शास्त्री ने आप से नाता तोड़ा, कांग्रेस में हुए शामिल

पूर्व प्रधानमंत्री लालबहादुर शास्त्री के पोते और दिल्ली विधानसभा की द्वारका सीट से आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक, आदर्श शास्त्री शनिवार को कांग्रेस में शामिल हो गये।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 18, 2020 18:09 IST
Adarsh Shastri- India TV Hindi
Adarsh Shastri

नई दिल्ली: पूर्व प्रधानमंत्री लालबहादुर शास्त्री के पोते और दिल्ली विधानसभा की द्वारका सीट से आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक, आदर्श शास्त्री शनिवार को कांग्रेस में शामिल हो गये। दिल्ली में सत्तारूढ़ आप द्वारा विधानसभा चुनाव में टिकट नहीं दिये जाने से नाराज शास्त्री ने आप से नाता तोड़ कर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली। उन्होंने दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा और प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी पी सी चाको की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।

Related Stories

आप से किनारा करने के बाद आदर्श शास्त्री ने कहा कि वह भ्रष्टाचार, जनलोकपाल बिल, जनसेवा की भावना से आप मे शामिल हुए थे। उन्होनें कहा कि आप पार्टी के सभी फाउंडर सदस्य आज पार्टी से अलग हो चुके है। द्वारका से टिकट कटने के बाद उन्होनें केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होनें द्वारिका का टिकट 10 करोड़ में बेचा है।

समझा जाता है कि शास्त्री अब कांग्रेस के टिकट पर द्वारका सीट से चुनाव लड़ सकते हैं। आप ने शास्त्री का टिकट काटकर इस सीट से विनय मिश्रा को टिकट दिया है। मिश्रा ने कांग्रेस के टिकट पर इस सीट से पिछला विधानसभा चुनाव लड़ा था। वह कांग्रेस के पूर्व सांसद महाबल मिश्रा के पुत्र हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Delhi Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement