Friday, April 26, 2024
Advertisement

भवानीपुर में ममता बनर्जी को घेरने के लिए BJP की बड़ी रणनीति, सांसद अर्जुन सिंह को बनाया ऑब्जर्वर

भारतीय जनता पार्टी ने भवानीपुर में ममता बनर्जी को घेरने के लिए बड़ी रणनीति बनाई है। बीजेपी ने बैरकपुर के सांसद अर्जुन सिंह को भवानीपुर का ऑब्जर्वर बनाया गया है।

Anand Prakash Pandey Reported by: Anand Prakash Pandey @anandprakash7
Published on: September 10, 2021 12:27 IST
mamata banerjee- India TV Hindi
Image Source : PTI भवानीपुर में ममता बनर्जी को घेरने के लिए बीजेपी की बड़ी रणनीति

कोलकाता: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने भवानीपुर में ममता बनर्जी को घेरने के लिए बड़ी रणनीति बनाई है। बीजेपी ने बैरकपुर के सांसद अर्जुन सिंह को भवानीपुर का ऑब्जर्वर बनाया गया है। अर्जुन सिंह के साथ सौमित्र खान और ज्योतिर्मय सिंह को भी को-ऑब्जर्वर बनाया गया है। भवानीपुर का इंजार्ज महामंत्री संजय सिंह को बनाया गया है। इसके अलावा बीजेपी ने हर एक वार्ड के लिए एक-एक विधायक को जिम्मेदारी दी है। वहीं, एक्टर रुद्रनिल घोष को कैम्पेन कमेटी का चेयरमैन बनाया है।

वहीं, आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल के भवानीपुर विधानसभा सीट पर ममता बनर्जी के खिलाफ बीजेपी ने प्रियंका टिबरेवाल को चुनाव मैदान में उतारा है। प्रियंका बीजेपी के तेज तर्रार नेताओं में से एक हैं। वे पेशे से वकील हैं और साथ ही वे बीजेपी नेता बाबुल सुप्रियो की कानूनी सलाहकार भी रह चुकी हैं। पश्चिम बंगाल में चुनाव बाद हिंसा के मामले में कोर्ट में चल रहे मामलों में भी प्रियंका टिबरेवाल की अहम भूमिका है। बाबुल सुप्रियो की सलाह पर वे अगस्त 2014 में बीजेपी में शामिल हुई थीं।

प्रियंका ने इस साल इंटाली विधानसभा सीट से चुनाव भी लड़ा ता लेकिन टीएमसी उम्मदीवार से वे करीब 58 हजार वोटों से हार गई थीं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक भवानीपुर सीट से बीजेपी ममता के खिलाफ प्रियंका टिबरेवाल और लॉकेट चटर्जी दोनों में से किसी एक को टिकट देने पर मंथन कर रही थी। लेकिन आखिरी समय में पार्टी ने प्रियंका के नाम पर मुहर लगा दी।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement