Thursday, May 02, 2024
Advertisement

कर्नाटक चुनाव में अब बजरंगबली Vs गणेश! इस वीडियो में ऐसा क्या है कि कांग्रेस पीएम मोदी पर साध रही निशाना

कांग्रेस ने अब बजरंग दल को बजरंगबली से जोड़ने की BJP की सियासी चाल को भगवान गणेश से काउंटर किया है। कांग्रेस ने पीएम मोदी पर भगवान गणेश के अपमान का आरोप लगाते हुए उनसे माफी मांगने को कहा है।

Reported By : T Raghavan Edited By : Swayam Prakash Published on: May 04, 2023 11:28 IST
कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने वीडियो किया ट्ववीट- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने वीडियो किया ट्ववीट

कर्नाटक चुनाव में इस वक्त बजरंगबली का मुद्दा जोर पकड़ रहा है। अपने चुनावी घोषणा पत्र में कांग्रेस ने पहले बजरंग दल को बैन करने की बात कहकर इस विवाद को शुरू किया। कांग्रेस ने अब बजरंग दल को बजरंगबली से जोड़ने की BJP की सियासी चाल को भगवान गणेश से काउंटर किया है। कांग्रेस ने पीएम मोदी पर भगवान गणेश के अपमान का आरोप लगाते हुए उनसे माफी मांगने को कहा है। 

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट किया वीडियो

कांग्रेस इस मुद्दे को सोशियल मीडिया पर खूब वायरल कर रही है। कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने एक वीडियो ट्वीट किया। इसमें सुरजेवाला ने लिखा, "मिस्टर प्रधानमंत्री, आपने भगवान गणेश की अवहेलना और अपमान किया है! आपका मूर्ति को दूर धकेलना अहंकार है जिसे इस जीवन में कभी क्षमा नहीं किया जाएगा। सभी भगवान गणेश भक्त प्रधानमंत्री से माफी चाहते हैं!"

वीडियो को लेकर कांग्रेस ने क्या कहा
इस वीडियो पर कांग्रेस के नेताओं का कहना है कि कर्नाटक में बुधवार को एक जनसभा के दौरान पीएम मोदी को गणेश की प्रतिमा भेंट की गई तब उन्होंने भगवान गणेश का अनादर किया और प्रतिमा भेंट करने वालों को प्रतिमा के साथ वहां से निकल जाने को कहा। तस्वीरों में कर्नाटक विधानसभा के स्पीकर विश्वेश्वर हेगड़े, कागेरी प्रतिमा को वहां से हटाने का इशारा भी करते दिख रहे हैं। कांग्रेस अब बजरंगबली के काउंटर में इस मुद्दे को आगे बढ़ा रही है।

मतदान के समय ‘जय बजरंग बली’ बोलिये- मोदी
वहीं कल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अंकोला में एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर ‘गाली देने की संस्कृति’ का आरोप लगाय। पीएम मोदी ने कर्नाटक के लोगों से अपील की कि वे जब 10 मई को मतदान केंद्रों पर मतदान करें तो ‘जय बजरंग बली’ बोल कर उसे (कांग्रेस) सजा दें। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने संबंधी कांग्रेस के चुनावी घोषणापत्र के वादे को लेकर विपक्षी दल पर हमला तेज कर दिया है। 

ये भी पढ़ें-

छत्तीसगढ़: ट्रक से टकराई बोलेरो गाड़ी, 11 लोगों की गई जान, कार की हालत देख कांप जाएगी रूह

बारामूला में एनकाउंटर में ढेर हुए लश्कर के दो आतंकी, ठिकाने से आपत्तिजनक सामान और गोला-बारूद बरामद
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement