1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शतरंज के ग्रैंडमास्टर विश्वनाथन आनंद के खिलाफ खेलेगे आमिर खान

शतरंज के ग्रैंडमास्टर विश्वनाथन आनंद के खिलाफ खेलेगे आमिर खान

भारतीय शतरंज ग्रैंडमास्टर और पूर्व विश्व शतरंज चैंपियन विश्वनाथन आनंद अक्षय पात्र फाउंडेशन के कोविड-19 राहत फीडिग प्रयासों के लिए धन जुटाने के लिए देश की मशहूर हस्तियों और व्यवसायियों के खिलाफ एक 'एक साथ प्रदर्शनी' मैच खेलेंगे।

IANS IANS
Updated on: June 11, 2021 21:03 IST
aamir khan- India TV Hindi
Image Source : @WELOVEAAMIRKHAN/TWITTER शतरंज के ग्रैंडमास्टर विश्वनाथन आनंद के खिलाफ खेलेगे आमिर खान

नई दिल्ली: भारतीय शतरंज ग्रैंडमास्टर और पूर्व विश्व शतरंज चैंपियन विश्वनाथन आनंद अक्षय पात्र फाउंडेशन के कोविड-19 राहत फीडिग प्रयासों के लिए धन जुटाने के लिए देश की मशहूर हस्तियों और व्यवसायियों के खिलाफ एक 'एक साथ प्रदर्शनी' मैच खेलेंगे।

khatron ke khiladi 11: श्वेता तिवारी से राहुल वैद्य तक, कंटेस्टेंट्स ने जमकर की मस्ती

चेकमेट कोविड सीरीज में 5 बार के विश्व चैंपियन, विश्वनाथन आनंद होंगे, जो दस भारतीय हस्तियों और व्यापारिक नेताओं-पांच को एक घंटे के सिमुल गेम एक बार में खेलेंगे। इनमें आमिर खान, किच्चा सुदीप, रितेश देशमुख, गायक अरिजीत सिंह, गायक-गीतकार अनन्या बिड़ला, क्रिकेटर युजवेंद्र चहल, श्याओमी इंडिया के एमडी मनु कुमार जैन, जेरोधा के सह-संस्थापक निखिल कामथ, निर्माता साजिद नाडियाडवाला और प्रचुरा पदकन्नया शामिल हैं।

इस चैरिटी कार्यक्रम की सभी आय कमजोर समुदायों के व्यक्तियों और परिवारों की सेवा करने के लिए जाएगी, जो महामारी की इस विनाशकारी दूसरी लहर के दौरान भूख से जूझ रहे हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला ने 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' से अपना पहला ड्रंक सीन किया याद

चैरिटी इवेंट चेसडॉटकॉम इंडिया द्वारा चेकमेट कोविड-सेलिब्रिटी एडिशन का एक हिस्सा है और अक्षय पात्र के सहयोग से, प्रचुरा पदकन्नया ,सीईओ - एकस्ट्रा टेंलेन्ट मैंनेजमेंट का हिस्सा है। यह 13 जून, 2021 को शाम 5.00 बजे आयोजित किया जाएगा और भारत के आधिकारिक यू-ट्यूब चैनल चेस डॉट कॉम पर लाइव-स्ट्रीम किया जाएगा।

अक्षय पात्र रसोई के अपने नेटवर्क के माध्यम से 19 राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश में राहत भोजन का कार्य कर रहा है। मार्च 2020 से, फाउंडेशन ने कमजोर समुदायों के लोगों को 128 मिलियन से अधिक लोगों को भोजन परोसा है, जो कोविड-19 महामारी और प्रकोप को रोकने के उपायों के कारण अपने लिए भोजन की व्यवस्था करने में कठिनाई का सामना कर रहे हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X