1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. डीडीएलजे के 25 साल : परमीत सेठी ने क्लाइमेक्स सीन पर किया खुलासा

डीडीएलजे के 25 साल : परमीत सेठी ने क्लाइमेक्स सीन पर किया खुलासा

परमीत सेठी 'द कपिल शर्मा शो' की जज अर्चना पूरण सिंह के पति हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 20, 2020 19:43 IST
ddlj- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PARMEETSETHI डीडीएलजे के क्लाइमेक्स सीन पर परमीत सेठी का खुलासा

मुंबई: हिंदी सिनेमा जगत में अब तक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' ने आज (मंगलवार) अपने 25 साल पूरे कर लिए हैं। फिल्म में शाहरुख खान और काजोल सहित कई दिग्गज कलाकार मुख्य भूमिकाओं में रहे हैं, जिनमें से एक परमीत सेठी भी हैं, जिन्होंने इस फिल्म में अपने निभाए गए किरदार कुलजीत के माध्यम से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

इस मौके पर परमीत ने फिल्म में काम करने के अपने अनुभवों पर बात की और फिल्म के क्लाइमेक्स सीन पर भी खुलासा किया, जिसमें शाहरुख और उनके बीच हाथापाई दिखाई गई थी।

डीडीएलजे की रिलीज के 25 साल होने पर ट्विटर ने लॉन्च किया खास ईमोजी

परमीत ने कहा, "यह क्लाइमेक्स सीन काफी गंभीर था। पहले-पहल स्क्रिप्ट में शाहरुख और मेरे बीच कोई लड़ाई नहीं थी। वह शाहरुख ही थे, जिन्होंने आदि (आदित्य चोपड़ा) से इस फाइट सीक्वेंस को शामिल करने को कहा। आदि कोई फाइट वगैरह नहीं चाहते थे, लेकिन एसआरके वाकई में यह चाहते थे कि इस तरह का कोई दृश्य हो।"

उन्होंने आगे कहा, "इस फाइट सीन को करने के मेरे कुछ अपने अनुभव रहे हैं। यह काफी थका देने वाला और कठिन था। मुझे इसमें कई बारी गिरना था, बल्कि मैंने अपने कोहनियों और बाजुओं में भी चोट पहुंचा लिया था, हालांकि यह शूटिंग का हिस्सा था। मैं खुश हूं कि यह सीन निखरकर सामने आया और लोगों ने इसे पसंद किया।"

परमीत सेठी ने इंस्टाग्राम पर अपना नाम भी बदल लिया है। परमीत का फिल्म में नाम कुलजीत सेठी था। परमीत ने बायो में लिखा है- राज द्वारा पीटा गया और सिमरन द्वारा छोड़ा गया। 

 शाहरूख खान  और काजोल ने इस खास मौके पर ट्वविटर पर बदला अपना नाम

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे  के पूरे 25 साल पूरे होने पर शाहरुख खान से अपनी प्रोफाइल का नाम राज मल्होत्रा रख लिया है। आपको बता दें कि उनका यह नाम फिल्म में किरदार का था।

DDLJ के 25 साल पूरे होने पर विदेश में भी जश्न, लंदन में लगेंगे शाहरुख खान और काजोल के स्टैचू

काजोल ने अपने ट्वविटर अकाउंट में प्रोफाइन नाम सिमरन कर लिया है।  शाहरुख खान, काजोल सहित कई स्टार कास्ट से सोशल मीडिया में इस फिल्म के वीडियो शेयर किए है। 

शाहरुख खान ने फिल्म की कुछ झलकियां शेयर करते हुए कमेंट किया है।  उन्होंने लिखा, '25 साल !!! राज और सिमरन से प्यार करने के लिए आपका पूरे दिल से आभार व्यक्त करता हूं। यह हमेशा स्पेशल महसूस होता है।'

वहीं ने ट्वीट करके लिखा, 'राज और सिमरन! 2 लोग, 1 फिल्म, 25 साल और प्यार आना बंद नहीं होता है! मैं वास्तव में उन सभी लोगों का आभारी हूं जिन्होंने इसे बनाया जो आज है .. एक घटना और अपने स्वयं के इतिहास का एक हिस्सा। फैं! आप सभी को बहुत-बहुत शुभकामनाएं।'

वहीं फिल्म मेकर करण जौहर ने भी ट्वीट किया। वह इस फिल्म में एक अभिनेता के रूप में नजर आए। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके लिखा, 'DDLJ मेरे लिए बहुत खास है और हमेशा रहेगी .... यह मेरा ट्रेनिंग ग्राउंड था .... मेरे पास सेट पर हमारे समय की बहुत अच्छी यादें हैं .... फिल्म ने एक होने का दर्जा हासिल किया है" पौराणिक प्रेम कहानी और मुझे बहुत गर्व है कि मैं इस खूबसूरत फिल्म का एक छोटा सा हिस्सा था! मेरी सभी सीखों और सभी यादों के लिए आदी का शुक्रिया..'

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment