Thursday, April 25, 2024
Advertisement

इमरान हाशमी 'टाइगर 3' के लिए जिम में जमकर बहा रहे हैं पसीना, फिल्म में निभाएंगे विलेन का किरदार

बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी फिल्म टाइगर 3 की तैयारी में जुट गए हैं। उन्होंने हाल ही में जिम में वर्कआउट करने के दौरान की तस्वीर को फैंस के बीच शेयर किया है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 02, 2021 7:34 IST
Emraan Hashmi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/EMRAAN HASHMI इमरान हाशमी 'टाइगर 3' के लिए जिम में जमकर बहा रहे हैं पसीना

अभिनेता इमरान हाशमी अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 में अपनी तैयारी के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। फिल्म में उनके साथ सलमान खान और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिकाओं में हैं। इमरान ने ट्विटर पर जिम में अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने पोस्ट में अपने फिटनेस एक्सपर्ट मिहियर सिंह को टैग किया।

देखें इमरान हाशमी की पोस्ट

इमरान फिल्म में एक विलेन की भूमिका निभाएंगे और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह एक से ज्यादा लुक में नजर आएंगे।

कुछ दिन पहले सलमान खान ने अपने वर्कआउट वीडियो से अपने फैंस और फॉलोअर्स का दिल जीत लिया था। दिलचस्प बात यह है कि सलमान ने संकेत दिया कि वह अपनी आगामी फिल्म टाइगर 3 के लिए अपनी बॉडी को तैयार कर रहे हैं।

दूसरी ओर, कैटरीना कैफ इस फिल्म की तैयारी में जुट गई हैं। ट्रेड सोर्स के मुताबिक, "कटरीना ने इस फिल्म के लिए तैयारी शुरू कर दी है। स्क्रीन पर उनकी अपीरिएंस अच्छी हो, इस बारे में अभिनेत्री इसका पूरा ध्यान रख रही हैं।"

सूत्र ने खुलासा किया कि फिल्म के निर्देशक मनीष शर्मा ने कुछ बेहद जोखिम भरे एक्शन सीन्स का प्लान इस फिल्म के लिए बनाया है।

'टाइगर 3' कैटरीना कैफ के साथ सलमान खान स्टारर स्पाई थ्रिलर फ्रैंचाइज़ी का तीसरा हिस्सा है। कबीर खान की तरफ से डायरेक्ट की गई फ्रेंचाइजी 'एक था टाइगर' 2012 में और दूसरी किश्त 'टाइगर ज़िंदा है' 2017 में रिलीज़ हुई थी, जिसका डायरेक्शन अली अब्बास ज़फ़र ने किया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement