Wednesday, June 19, 2024
Advertisement

Rock On 2: ट्रेलर लॉन्च पर ही फिल्म के बारे में बता दिया काफी कुछ

फरहान अख्तर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘रॉक ऑन 2’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। अपनी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर इस फिल्म की टीम ने...

India TV Entertainment Desk
Published on: October 25, 2016 17:15 IST
rock on- India TV Hindi
rock on

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता, सिंगर और निर्माता-निर्देशक फरहान अख्तर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म रॉक ऑन 2 को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। अपनी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर इस फिल्म की टीम ने अपनी प्रस्तुति के जरिए दर्शकों को फिल्म के बारे में बहुत कुछ बता दिया। 'रॉक ऑन-2' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर टीम के सदस्य जैसे अभिनेता व गायक फरहान अख्तर, फिल्म निर्माता रितेश सिधवानी, अभिनेता पूरब कोहली, श्रद्धा कपूर, प्राची देसाई और शशांक अरोड़ा मौजूद थे। फिल्म की कहानी के बारे में फरहान ने कहा, "फिल्म 'रॉक ऑन' का सीक्वल होने के कारण यह फिल्म अलग कहानी और मोड़ के साथ पहले के किरदारों के इर्द-गिर्द ही घूमती है। यह संगीत बैंड मैजिक की निरंतर यात्रा है।"

इसे भी पढ़े:-

फरहान के मुताबिक, पहली फिल्म मैजिक बैंड की शुरुआत करने वाले चार लोगों पर केंद्रित थी, लेकिन इस फिल्म में दिखाया गया है कि इसमें युवा संगीतकारों के शामिल होने के बावजूद यह किस प्रकार अपनी यात्रा जारी रखता है।

फिल्म से नए चेहरे के तौर पर जुड़े शशांक ने कहा, "जैसा कि 'रॉक ऑन' ने एक मानदण्ड स्थापित किया है, मैं इस फिल्म में अपना बेहतर प्रदर्शन करने के संबंध में दबाव महसूस कर रहा था, लेकिन सबने मेरे साथ पारिवारिक सदस्य जैसा व्यवहार किया। मैंने सहजता से काम कर फिल्म में अपना बढ़िया योगदान देने की कोशिश की है।"

प्राची देसाई पुरानी बातों को याद कर भावुक हो गईं अभिनेत्री ने कहा कि 8 साल पहले उन्होंने 'रॉक ऑन' से बॉलीवुड में कदम रखा था और अब वह इसके सीक्वल का हिस्सा हैं। इस फिल्म में उनके किरदार को आंतरिक संघर्ष से जूझते दिखाया गया है। अपनी पहली फिल्म 'दिल चाहता है' से 15 साल पहले बतौर निर्देशक शुरुआत करने वाले फरहान का कहना है कि जुनून के साथ काम करने वाले लोग चुनौती के बारे में नहीं सोचते हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement