Friday, April 26, 2024
Advertisement

बॉलीवुड में वापसी के लिए तैयार हैं हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल, ऐसी स्क्रिप्ट का है इंतजार

ईशा देओल का कहना है कि वो अब बॉलीवुड में वापसी के लिए तैयार हैं लेकिन कुछ हटके किरदार होना चाहिए।

IANS Written by: IANS
Updated on: November 23, 2019 12:40 IST
esha deol- India TV Hindi
ईशा देओल

बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा देओल अपनी शादी और मातृत्व के बाद अपनी वापसी के लिए अच्छी कहानी और किरदार के तलाश में हैं। उन्होंने कहा, "मैं अच्छी कहानी और किरदार के लिए बिल्कुल तैयार हूं। अगर मैं कुछ करती हूं तो वह यर्थाथपूर्ण होनी चाहिए। मैं एक जैसे किरदार नहीं निभाना चाहती हूं जिन्हें मैं अपनी पिछली फिल्मों में निभा चुकी हूं।"

एमटीवी आईडब्ल्यूएमबीयूजेडजेड डिजिटल अवॉर्ड्स में ईशा को हाल ही में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला। इसके अलावा राम कमल मुखर्जी की शॉर्ट फिल्म 'केक वॉक' में ईशा के प्रदर्शन के लिए उन्हें सोसायटी आइकॉनिक इंडियन अवॉर्ड से भी नवाजा गया है।

ईशा देओल ने बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम किया है। उनकी हिट फिल्म में जॉन अब्राहम स्टारर धूम को गिना जाता है। शादी के बाद ईशा पारिवारिक जिम्मेदारियों में बिजी हो गई। इसके बाद उन्होंने बच्चों पर ध्यान दिया और कुछ इवेंट्स से भी जुड़ी रही। लेकिन अब वो फिर बॉलीवुड में वापसी के लिए तैयार है। ईशा देओल के पति भरत तख्तानी एक बड़े बिजनेसमैन हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement