Thursday, March 28, 2024
Advertisement

4 साल पुराने ड्रग केस में ED के सामने पेश हुईं एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह, हो रही है पूछताछ

पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से जुड़ी जांच के सिलसिले में भी स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ की थी।

PTI Written by: PTI
Updated on: September 03, 2021 16:30 IST
Rakul Preet Singh arrives at office of Enforcement Directorate in connection with drugs case in Hyde- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: RAKULPREET 4 साल पुराने ड्रग केस में ED के सामने पेश हुईं एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह 

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह हैदराबाद में 2017 में मादक पदार्थ तस्करों के एक गिरोह का भंडाफोड़ होने के संबंध में धन शोधन के मामले की जांच के सिलसिले में शुक्रवार को यहां प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष पेश हुई। ईडी ने उन्हें पेश होने के लिए सम्मन भेजा था। इससे पहले ईडी ने एलएसडी और एमडीएमए जैसे महंगे नशीले पदार्थ की आपूर्ति करने के सनसनीखेज गिरोह के संबंध में तेलुगु फिल्म उद्योग की 10 हस्तियों को सम्मन भेजा था। तेलंगाना के मद्यनिषेध और आबकारी विभाग ने इस गिरोह का भंडाफोड़ किया था। 

ईडी ने इस मामले में तेलुगु फिल्म निदेशक पुरी जगन्नाथ और अभिनेत्री चार्मी कौर से पूछताछ की है। मादक पदार्थ के इस गिरोह का भंडाफोड़ जुलाई 2017 में हुआ था और मादक पदार्थ की तस्करी से संबंधित कई मामले दर्ज किए गए थे और एक अमेरिकी नागरिक, एक पुर्तगाली नागरिक, एक दक्षिण अफ्रीकी नागरिक समेत 20 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया गया था। 

इसके अलावा यहां बहुराष्ट्रीय कंपनियों में काम करने वाले बीटेक डिग्रीधारक सात लोगों को गिरफ्तार किया गया था। गिरोह के संबंध में गिरफ्तार लोगों से पूछताछ के दौरान टॉलीवुड (तेलुगु फिल्म उद्योग) के कुछ लोगों के नाम सामने आए थे। 

तेलंगाना मद्यनिषेध और आबकारी विभाग के एक विशेष जांच दल (एसआईटी) ने टॉलीवुड से जुड़े कथित मादक पदार्थ के मामले की भी जांच की थी और तब तेलुगु फिल्म उद्योग से जुड़े 11 लोगों से पूछताछ की गई थी।

एसआईटी ने उनसे यह पता लगाने के लिए पूछताछ की थी कि क्या उनका इस मामले में गिरफ्तार लोगों के साथ ग्राहक या आपूर्तिकर्ता के तौर पर कोई संबंध रहा है? उस समय एसआईटी ने रकुल प्रीत से भी पूछताछ की थी। पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से जुड़ी जांच के सिलसिले में भी स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने उनसे पूछताछ की थी।  

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement