1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की फिल्म 'बंटी और बबली 2' की शूटिंग हुई खत्म

सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की फिल्म 'बंटी और बबली 2' की शूटिंग हुई खत्म

सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की आने वाली फिल्म 'बंटी और बबली 2' की शूटिंग खत्म हो गई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 12, 2020 12:20 IST
bunty aur babli 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SIDDHANTCHATURVEDI बंटी और बबली 2 की शूटिंग हुई खत्म 

आगामी फिल्म 'बंटी और बबली 2' के एक गाने की शूटिंग के साथ ही इस फिल्म की शूटिंग भी खत्म हो गई है। इस फिल्म में अभिनेता सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और नवोदित कलाकार शरवरी ने अभिनय किया है।

कोविड-19 महामारी के बीच शूटिंग किए जाने को लेकर सैफ अली खान ने कहा कि शूटिंग के दौरान सभी जरूरी सावधानियां बरती गईं।

सैफ ने कहा, "यह बहुत ही संवेदनशील समय है। अभिनेता, निर्माता समेत पूरी टीम को अतिरिक्त सतर्कता बरतनी होगी। हालांकि मैं चकित हूं कि इन सावधानियों के बीच हमारा शूटिंग का अनुभव बहुत अच्छा रहा। बल्कि घर की तुलना में ज्यादा सुरक्षित महसूस हुआ।"

2005 में रिलीज हुई इस फिल्म में बबली का किरदार निभाने वाली रानी भी पुराने दिनों को याद कर भावुक हो गईं। उन्होंने कहा, "हमने शूटिंग करते हुए बहुत अच्छा समय बिताया था। इसने महामारी से पहले की शूटिंग की यादों को ताजा कर दिया।"

सिद्धान्त चतुवेर्दी ने कहा, "शरवरी, सैफ सर, रानी मैम और फिल्म की पूरी टीम से मिलना बहुत मजेदार था।"

शरवरी ने कहा, "बीबी 2 मेरी पहली फिल्म है और पहली टीम हमेशा मेरे लिए खास रहेगी। मैंने पूरी टीम को बहुत याद किया और सबसे मिलने के लिए बेसब्री से इंतजार किया। हमें एक मजेदार गाने की शूटिंग करनी थी। इस दौरान सबसे मिलकर बहुत खुशी हुई।"

यशराज फिल्म्स प्रोडक्शन की इस फिल्म का निर्देशन वरुण वी. शर्मा ने किया है। उन्होंने कहा कि हमने पूरी टीम के लिए सबसे अच्छे सुरक्षा उपाय अपनाए।

शर्मा ने आगे कहा, "इस समय में हमें सख्त सावधानियां अपनानी होंगी ताकि ये उद्योग फिर से शुरू हो। मैं शुक्रगुजार हूं कि सब कुछ अच्छे से हो गया क्योंकि इससे पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शूटिंग पर वापस लौटने का भरोसा जगेगा।"

(इनपुट-आईएएनएस)

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X