Friday, April 26, 2024
Advertisement

कोरोना संकट में सारा अली खान ने सोनू सूद फाउंडेशन में दिया अपना योगदान, अभिनेता ने कहा- 'आप हीरो हैं... '

सोनू सूद ने ट्विटर पर बताया कि कोरोना संकट में सारा अली खान ने जरुरतमंदों की मदद के लिए उनकी फाउंडेशन में योगदान दिया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 08, 2021 13:47 IST
sara ali khan contribution to sonu sood foundation during coronavirus crisis - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: SARA/SONU कोरोना संकट में सारा अली खान ने सोनू सूद फाउंडेशन में दिया अपना योगदान, अभिनेता ने कहा- 'आप हीरो हैं... '

देश में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। संक्रमण की दूसरी लहर ने सभी को झकझोर दिया है। ऐसे में कई बॉलीवुड हस्तियां मदद के लिए सामने आई हैं। अभिनेता सोनू सूद लंबे समय से जरुरतमंदों की मदद कर रहे हैं। अब इस लिस्ट में सारा अली खान का नाम भी शामिल हो गया है। दरअसल, सारा ने सोनू की फाउंडेशन में योगदान दिया है, जिसकी अभिनेता ने जमकर सराहना की है। 

सोनू सूद ने ट्विटर पर लिखा- 'सोनू सूद फाउंडेशन में अपना योगदान देने के लिए थैंक्यू सो मच डियर सारा अली खान। आप पर अत्यधिक गर्व है और अच्छा काम करते रहें। आपने इन कठिन समय के दौरान राष्ट्र के युवाओं को आगे आने और मदद करने के लिए प्रेरित किया है। आप हीरो हगिंग हैं।'

सुरेश रैना की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद, कहा '10 मिनट में ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंच रहा है भाई'

आपको बता दें कि सोनू सूद और सारा अली खान के अलावा सलमान खान, अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडिस, शेफ विकास खन्ना, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली और उर्वशी रौतेला सहित तमाम हस्तियां अलग-अलग तरीके से जरुरमंदों की मदद कर रहे हैं। 

सोनू सूद ने पिछले साल भी प्रवासी मजदूरों की काफी मदद की थी। वो सोशल मीडिया के जरिए भी इस नेक काम को कर रहे हैं। लेकिन उन्होंने हालिया ट्वीट के जरिए अपना दुख भी जाहिर किया है। दरअसल, सोनू ने भारती नाम की एक लड़की को नागपुर से एयरलिफ्ट कराया था, उसका निधन हो गया। 

हालांकि, सोनू सूद लोगों का ढांढस भी बंधा रहे हैं। उन्होंने हाल ही में कोरोना के कहर में होने वाली मौतों पर लोगों का ढांढस बढ़ाते हुए कहा है कि ऑक्सीजन या इंजेक्शन की कमी के कारण जिसने भी अपने किसी प्रियजन को खोया है, वह असफल नहीं हुआ है। उन्होंने ट्वीट किया था, "जिस किसी ने भी ऑक्सीजन या इंजेक्शन की कमी के कारण किसी प्रियजन को खो दिया है, वह जीवन भर शांति से नहीं रह पाएंगे। वे हमेशा इस भावना के साथ रहेंगे कि वे अपने परिवार को बचाने में विफल रहे। मैं उन्हें बताना चाहता हूं। आप असफल नहीं हुए हैं। "

पिछले साल से, सोनू कोविड के संकट के बीच लोगों की मदद करने के लिए लगातार काम कर रहे हैं। उन्होंने और उनकी टीम ने हाल ही में बेंगलुरु के एक अस्पताल में 22 मरीजों की जान बचाई, और आवश्यक इलाज के लिए गंभीर रूप से बीमार कोविड मरीज को झांसी से हैदराबाद ले जाने की व्यवस्था की। 3 मई को सोनू ने भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास धन्यवाद कहा क्योंकि प्रियंका ने उन बच्चों को मुफ्त शिक्षा देने की घोषणा की थी, जिन बच्चों ने कोरोना के कारण अपना परिवार खो दिया है।

(IANS इनपुट के साथ) 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement