Saturday, June 22, 2024
Advertisement

गुंडों को अपने पावर से डराती दिखीं काजोल, एक्ट्रेस का एक्शन देख सिंघम की भी कांप जाएगी रूह

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल जल्द ही प्रभु देवा की नई फिल्म 'महारागनी: क्वीन ऑफ क्वींस' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस का एक्शन अवतार देखने को मिलने वाला है, जो आज तक कभी नहीं दिखा। यकीन नहीं होता है तो आप खुद ही महारागनी का टीजर देख लीजिए।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: May 28, 2024 17:13 IST
Kajol, maharagni Queen of Queens- India TV Hindi
Image Source : DESIGN गुंडों से लड़ती दिखीं काजोल

काजोल का नाम बॉलीवुड की मोस्ट टैलेटेंड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं। उन्होंने अब तक के अपनी फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं और अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज किया है। हालांकि ज्यादातर फिल्मो काजोल एक रोमांटिक एक्ट्रेस के किरदार में ही नजर आई हैं, बात चाहे 'DDLJ' की सिमरन की करें या फिर 'कभी खुशी कभी गम' की अंजली की। लेकिन अब काजोल अपनी अपकमिंग फिल्म में अपना एक्शन अवतार दिखाने जा रही हैं, जो आजतक किसी ने नहीं देखा। इस अवतार में यकीनन काजोल को देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। 

सालों बाद साथ दिखेंगे काजोल- प्रभु देवा

दरअसल, काजोल जल्द ही कोरियोग्राफर -डायरेक्टर और एक्टर प्रभु देवा की नई फिल्म 'महारागनी: क्वीन ऑफ क्वींस' में नजर आने वाली हैं। 27 साल बाद फिर से प्रभु देवा संग काजोल की जोड़ी बन रही है। इससे पहले दोनों ने राजीव मेनन की तमिल फिल्म ‘मिनसारा कनावु’ में साथ काम किया था, जो कि साल 1997 में रिलीज हुई थी। यह फिल्म उस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म थी, जो चेन्नई के सिनेमाघरों में 216 दिनों तक चलती रही थी। वहीं अब 27 साल बाद ये सुपरहिट जोड़ी फिल्म 'महारागनी: क्वीन ऑफ क्वींस' में नजर आने वाली है, जिसका टीजर हाल ही में रिलीज किया गया है। इस टीजर में काजोल ने अपने एक्शन अवतार से लोगों के होश उड़ा दिए हैं। 

काजोल का एक्शन देख उड़ जाएंगे आपके होश

‘महारागनी: क्वीन ऑफ क्वींस’ के शानदार टीजर की शुरुआत प्रभु देवा से होती है, जहां वो अपने ग्रे शेड से एक शख्स को खौफ दिखाते हुए दिख रहे हैं। इसके बाद टीजर में एक्ट्रेस संयुक्ता मेनन की झलक दिखाई जाती है, जो कार स्टंट सीन से लोगों के होश उड़ाती दिखती हैं।  इसके बाद नसीरुद्दीन शाह की झलक देखने को मिलती है, जो हॉस्पिटल के बेड पर अपने अतीत को याद करते हुए दिख रहे हैं। वहीं टीजर के आखिरी में काजोल एकदम पावरफूल अंदाज में एंट्री करती हुई दिखाई देती हैं, जो अपने अंदाज से गुंडों को डराती हुई नजर आती हैं। एक बदमाश को घटीसते हुए काजोल ये डायलॉग बोलती हैं कि- ‘मां सरस्वती का ज्ञान, मां लक्ष्मी की समृद्धि, मां दुर्गा का दम, इतना सब कुछ होने के बाद भी डरना पड़े…फुल टू देसी।’ काजोल का ये अंदाज देख लोगों के होश उड़ गए हैं। फैंस पहली बार अपनी सिमरन को इस पावरफूल एक्शन अवतार में देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। फिलहाल लोग ‘महारागनी: क्वीन ऑफ क्वींस’ के टीजर को खूब पसंद कर रहे हैं।  

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement