Friday, April 26, 2024
Advertisement

ईशान-अनन्या की फिल्म 'खाली-पीली' का नया गाना 'बेयोंसे शर्मा जाएगी' हुआ रिलीज

'बेयोंसे शर्मा जाएगी' गाने को एक सर्कस की थीम पर शूट किया गया है, तो इसमें रिंग डांस और फायर डांस जैसी बहुत सारी कलाबाजियों का भी उपयोग किया गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 07, 2020 18:05 IST
ananya pandey, ishaan khatter- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/@ANANYAPANDAY.FCX 'खाली-पीली' का नया गाना 'बेयोंसे शर्मा जाएगी' हुआ रिलीज

मुंबई: अभिनेता ईशान खट्टर और अभिनेत्री अनन्या पांडे की आने वाली फिल्म 'खाली-पीली' का गाना 'बेयोंसे शर्मा जाएगी' रिलीज कर दी गई। इस गाने में दोनों की जोड़ी ने खूब रंग जमाया है और इसके डांस मूव्स की लोग सोशल मीडिया पर काफी तारीफ कर रहे हैं। इस गाने को सर्कस के सेटअप में शूट किया गया है। रिलीज के साथ ही यह गाना वायरल हो रहा है।

'बेयोंसे शर्मा जाएगी' गाने में लॉकिंग, पॉपिंग, कत्थक के अलावा कई फॉक डांस को दिखाया गया है। इस गाने को एक सर्कस की थीम पर शूट किया गया है, तो इसमें रिंग डांस और फायर डांस जैसी बहुत सारी कलाबाजियों का भी उपयोग किया गया है। यह गाना बॉलीवुड गानों को पसन्द करनेवालों का पूरी तरह से मनोरंजक है।

जानिए ईशान खट्टर-जान्हवी कपूर की 'खाली पीली' कब और कहां होगी रिलीज

फिल्म के निर्देशक मकबूल खान ने बताया, "इस गाने में ईशान और अनन्या के बीच की सिजलिंग केमिस्ट्री देखने को मिलती है। इस गाने में डांस मूव्स ने लोगों का दिल जीत लिया है।"

 'खाली पीली' के साथ ईशान और अनन्या पहली बार साथ नजर आने वाले हैं। इस 'खाली पीली' फिल्म का सेट मुंबई में ही बनाया गया था, हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग पूरी हुई है। यह कहानी एक लड़की और लड़के की एक रात हुई मुलाकात के बाद जिंदगी में आए उतार-चढ़ाव को दिखाया गया है।

खाली पीली की रिलीज डेट सामने आ गई है। यह फिल्म 2 अक्टूबर 2020 को रिलीज होगी। यह फिल्म जी प्लेक्स पर रिलीज होगी।

इस गाने को बेहतरीन संगीतकार विशाल-शेखर की जोड़ी ने कम्पोज किया है जबकि आवाज नकश अजीज और नीति मोहन ने दी है। देखिए अनन्या पांडे और ईशान खट्टर की फिल्म खाली-पीली का नया गाना- 

सुशांत मामला: ड्रग पैडलर कैजान इब्राहिम को मिली जमानत, NCB ने किया था गिरफ्तार

'मौत से एक दिन पहले सुशांत ने अपने तीन पालतू डॉग्स की देखरेख के लिए भेजे थे रुपये'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement