1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. TV एक्ट्रेस हिना खान का खुलासा, मनोरंजन की दुनिया में संयोग से आईं

TV एक्ट्रेस हिना खान का खुलासा, मनोरंजन की दुनिया में संयोग से आईं

हिना इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। इसी वजह से उन्होंने 'कसौटी जिंदगी की 2' सीरियल को अलविदा कह दिया।

IANS IANS
Updated on: October 19, 2019 7:54 IST
Hina Khan- India TV
Image Source : INSTAGRAM Hina Khan

फेमस टीवी एक्ट्रेस हिना खान फिक्शन, रियलिटी टीवी शो, म्यूजिक वीडियो, फिल्में और वेब सीरीज, सब कुछ कर चुकी हैं। लेकिन शोबिज एक नियोजित कदम नहीं था। वह कहती हैं कि मनोरंजन संयोग से हुआ और यह यात्रा अब तक अद्भुत रही है। वह अभी तक के सबसे बड़े टीवी धारावाहिकों में से एक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में काम कर चुकी हैं। 'फियर फैक्टर : खतरों के खिलाड़ी' और 'बिग बॉस' जैसे रियलिटी शो में आकर उन्होंने फिर से दर्शकों का दिल जीत लिया। इतना ही नहीं, उनकी फिल्म 'लाइन्स' उन्हें इस साल प्रतिष्ठित कान फिल्म महोत्सव में ले गई।

हिना ने आईएएनएस से कहा, "मैं एंटरटेनमेंट में संयोग से आई हूं और यह यात्रा अब तक अद्भुत रही है। मेरा सपना एक एक्टर के तौर पर बढ़ते रहना है।"

उनका सपना सच में पूरा होता दिखाई दे रहा है। एच.जी. वेल्स के उपन्यास 'द कंट्री ऑफ द ब्लाइंड' पर आधारित एक भारतीय-अमेरिकी फिल्म साइन करके उन्होंने इंटरनेशनल मार्केट में अगला कदम रखा है।

हिना ने कहा, "मैंने अभिनेत्री बनने के बारे में कभी नहीं सोचा था और जब मेरा पहला शो आया, यह तब भी योजना का हिस्सा नहीं था। मैं फ्लो के साथ बहती चली गई और बाकी सभी को पता है।"

बॉलीवुड में मौके के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "एक अभिनेत्री के तौर पर मुझे एक अच्छा मौका देकर देखें और मैं इसे स्वीकार कर लूंगी।"

हिना इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। इसी वजह से उन्होंने 'कसौटी जिंदगी की 2' सीरियल को अलविदा कह दिया। इस में शो में वो कोमोलिका का किरदार निभा रही थीं। 

Also Read:

Bigg Boss 13: लड़कों को मिला नॉमिनेशन से सेफ होने का मौका

Birthday Special: 'ढाई किलो का हाथ जब किसी पर पड़ता है'...... से 'तारीख पे तारीख' तक, आज भी फेमस हैं सनी देओल के ये डायलॉग्स

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13