Sunday, April 28, 2024
Advertisement

क्या साल भर भी नहीं चली दलजीत कौर की शादी! सोशल मीडिया से हटाईं पति की तस्वीरें

'बिग बॉस 13' फेम एक्ट्रेस दलजीत कौर ने अपने पति निखिल जैन के साथ वाली सारी तस्वीरें सोशल मीडिया से हटा ली हैं। जिसके बाद लोग उनके अलगाव के कयास लगा रहे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: February 10, 2024 0:01 IST
Actress Diljit Kaur- India TV Hindi
Image Source : X Actress Diljit Kaur

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वह अपनी प्रोफेशनल जिंदगी के साथ ही पर्सनल जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। दिलजीत अब अपनी सोशल मीडिया एक्टिविटी के कारण सुर्खियों में हैं। क्योंकि उन्होंने अचानक अपने पति निखिल जैन की सारी तस्वीरें सोशल मीडिया से हटा दी हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अपने नाम से पटेल सरनेम भी हटा लिया है। अब लोगों को लग रहा है कि एक साल पूरा होने से पहले ही उनका पति से अलगाव हो गया है। 

बीते साल मार्च में की थी ग्रैंड वेडिंग

गौरतलब है कि पिछले साल मार्च में बिजनेसमैन निखिल पटेल के साथ दिलजीत ने दूसरी शादी रचाई थी। इस शादी ने काफी सुर्खियां बटोरी थी, क्योंकि यह काफी ग्रैंड शादी थी। निखिल केन्या में रहते हैं। शादी के बाद दलजीत पति के साथ वहीं शिफ्ट हो गई थीं। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि इस शादी में पहली एनिवर्सरी आने से पहले ही दरार आ चुकी है।

नहीं दिया कोई ऑफिशियल बयान

दिलजीत ने अब तक अपनी शादी या अलगाव को लेकर किसी तरह का बयान नहीं दिया है। बता दें कि दलजीत और निखिल की मुलाकात दुबई में एक न्यू ईयर पार्टी में हुई थी। जिसके बाद दोनों ने कुछ समय तक एक दूसरे को डेट किया और 18 मार्च 2023 को दोनों ने शादी कर ली। 

शालीन भनोट के साथ पहली शादी

निखिल के संग दलजीत की दूसरी शादी थी। उन्होंने पहली शादी साल 2009 में एक्टर शालीन भनोट के साथ की थी। दोनों ने टीवी शो 'कुलवधु' में साथ काम किया था। 2014 में उनका एक बेटा हुआ। 2015 में एक्ट्रेस ने तलाक ले लिया था। 

इन शोज में किया काम 

दलजीत ने 'मानो या ना मानो', 'छूना है आसमान', 'सपना बाबुल का... बिदाई', 'नच बलिए 4',' इस प्यार को क्या नाम दूं', 'स्वरागिनी', 'मां शक्ति', 'कयामत की रात' और 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' में काम किया। वह आखिरी बार सीरियल 'ससुराल गेंदा फुल 2' में नजर आई थीं।

इन्हें भी पढ़ें- 

शाहिद कपूर ने किया अपकमिंग फिल्म 'देवा' को लेकर बड़ा खुलासा, एक्शन के दीवानों के लिए है सरप्राइज

सारा अली खान मां अमृता सिंह के जन्मदिन पर हुईं इमोशनल, तस्वीरें शेयर कर लिखी लंबी इमोशनल कविता

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement