1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. वेब सीरीज
  5. मिस्टर फैज़ू और रूही सिंह का 'बैंग बैंग-साउंड ऑफ क्राइम' का टीजर 5 जनवरी 2021 को होगा रिलीज

मिस्टर फैज़ू और रूही सिंह का 'बैंग बैंग-साउंड ऑफ क्राइम' का टीजर 5 जनवरी 2021 को होगा रिलीज

ऑल्ट बालाजी और जी5 की मुख्य जोड़ी मिस्टर फ़ैजू और रूही सिंह नेके वीडियो लॉन्च करके साल की धमाकेदार शुरुआत की।

India TV Business Desk India TV Business Desk
Published on: January 02, 2021 23:37 IST
बैंग बैंग-साउंड ऑफ क्राइम- India TV Hindi
Image Source : @ALTBALAJI बैंग बैंग-साउंड ऑफ क्राइम

पिछले साल अगस्त में शो के धमाकेदार टीज़र लॉन्च करने के बाद, निर्माताओं ने हाल ही में स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के सोशल मीडिया पर फ़ैजू और रूही के मजेदार वीडियो लॉन्च किए हैं क्योंकि वे अपने शो 'बैंग बैंग' की स्ट्रीमिंग के साथ नए साल की शुरुआत करने के लिए उत्सुक हैं। जहां फैजू का किरदार अपने आकर्षण और संवादबाजी के लिए जाना जाता है, वहीं रूही की भूमिका एक सुंदरता के स्वैग के साथ शो का 'बैंग बैंग - साउंड ऑफ़ क्राइम', 5 जनवरी 2021 को लॉन्च किया जाएगा।

जो लोग नहीं जानते हैं, अभिनेत्री-मॉडल और पूर्व मिस इंडिया, रूही ने कैलेंडर गर्ल्स और इश्क फॉरएवर और वेब सीरीज जैसे स्पॉटलाइट 2, रन अवे ब्राइड और एंटी सोशल नेटवर्क जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। दिलचस्प बात यह है कि प्रतिभाशाली अभिनेत्री, जो सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं, उन्हें मार्शल आर्ट और शाओलिन कुंग फू प्रशिक्षित है, जो उन्हें इसके लिये एक उपयुक्त विकल्प बनाता है।

मिस्टर फैजू के नाम से मशहूर सोशल मीडिया स्टार की टिकटोक पर मशहूर थे, और सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले टिकटॉकर्स में थे।  वी

शो के प्रसिद्ध प्रमुख चेहरों के लिए देश भर में 1500 से अधिक आभासी ऑडिशन आयोजित किए जाने के बाद, निर्माताओं ने फैसल शेख उर्फ मि. फैजू और रूही सिंह को चुना है। अक्षय बीपी सिंह द्वारा निर्मित और अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित, बैंग बैंग जल्द ही अल्ट बालाजी और जी5 पर स्ट्रीमिंग होगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X