Sunday, May 19, 2024
Advertisement

Gujarat News: अरविंद केजरीवाल ने ऑटो-रिक्शा ड्राइवर के घर किया रात का डिनर, बीजेपी ने एक्टर से कर दी तुलना

Gujarat News: सुरक्षा प्रोटोकॉल को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री की अपने होटल के बाहर तैनात पुलिस अधिकारियों के साथ काफी तीखी बहस भी हुई।

Edited By: Rituraj Tripathi @rocksiddhartha7
Updated on: September 13, 2022 10:37 IST
Weather Update- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV GFX Weather Update

Highlights

  • अरविंद केजरीवाल ने ऑटो-रिक्शा ड्राइवर के घर किया रात का डिनर
  • बीजेपी ने अरविंद केजरीवाल की तुलना एक्टर से की
  • केजरीवाल की सुरक्षा प्रोटोकॉल को लेकर पुलिस अधिकारियों के साथ तीखी बहस भी हुई

Gujarat News: आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सोमवार रात अहमदाबाद में एक ऑटो-रिक्शा चालक का निमंत्रण स्वीकार कर उसके घर जाकर रात का भोजन किया। लेकिन, इससे पहले सुरक्षा प्रोटोकॉल को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री की अपने होटल के बाहर तैनात पुलिस अधिकारियों के साथ काफी तीखी बहस भी हुई। केजरीवाल आम आदमी पार्टी के कुछ नेताओं के साथ ऑटो-रिक्शा में सवार होकर उसके घर गए और वहां रात्रिभोज किया।

सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री पर कटाक्ष किया और उन्हें अभिनेता करार दिया। ऑटो-रिक्शा चालक के घर जाने से पहले केजरीवाल की सुरक्षा प्रोटोकॉल को लेकर एक पांच सितारा होटल के बाहर कुछ पुलिस अधिकारियों के साथ तीखी बहस हुई, क्योंकि दिल्ली के मुख्यमंत्री पुलिसकर्मियों को अपने साथ ले जाने के लिए तैयार नहीं थे। 

2 दिन के गुजरात दौरे पर केजरीवाल

केजरीवाल इसी होटल में ठहरे हुए हैं। आगामी विधानसभा चुनाव के लिए आप के अभियान के तहत दो दिवसीय गुजरात दौरे पर आए केजरीवाल ने दोपहर के समय अहमदाबाद में ऑटो-रिक्शा चालकों की एक सभा को संबोधित किया। केजरीवाल के संबोधन के बाद शहर के घाटलोदिया इलाके के रहने वाले विक्रम दंतानी नाम के एक ऑटो रिक्शा चालक ने उनसे अनुरोध किया कि वह उसके घर पर रात का खाना खाएं। 

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने इस पर तुरंत हां में जवाब दिया। जब केजरीवाल ने उनसे उन्हें अपने होटल से लेने और अपने ऑटो-रिक्शा में अपने घर ले जाने का आग्रह किया तो दंतानी मान गए। आम आदमी पार्टी की गुजरात इकाई के अध्यक्ष गोपाल इटालिया और पार्टी के राष्ट्रीय संयुक्त महासचिव इसुदान गढ़वी भी केजरीवाल के साथ दंतानी के ऑटो-रिक्शा में बैठकर उसके घर गए। सुरक्षा प्रोटोकॉल पर बहस के बाद, एक पुलिस अधिकारी ऑटो-रिक्शा चालक के पास बैठ गया, जबकि पुलिस के दो वाहन ऑटो-रिक्शा के साथ चल रहे थे। केजरीवाल और आप के अन्य नेताओं ने दंतानी के घर में फर्श पर बैठकर खाना खाया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement