Thursday, May 09, 2024
Advertisement

बिहार के सीतामढ़ी में महाराष्ट्र से लौटे 2 लोगों की सूचना देने पर युवक को पीट-पीटकर मार डाला

बिहार के सीतामढ़ी में कथित तौर पर महाराष्ट्र से लौटे 2 लोगों की प्रशासन को सूचना देने पर सोमवार को एक युवक की हत्या कर दी गई।

Nitish Chandra Reported by: Nitish Chandra @NitishIndiatv
Published on: March 31, 2020 10:27 IST
Sitamarhi Coronavirus Murder, Coronavirus Murder Bihar, Bihar man beaten to death- India TV Hindi
Coronavirus: Bihar man beaten to death for informing about arrival of two people from Maharashtra | India TV

पटना: बिहार के सीतामढ़ी में कथित तौर पर महाराष्ट्र से लौटे 2 लोगों की प्रशासन को सूचना देने पर सोमवार को एक युवक की हत्या कर दी गई। मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया कि कोरोना वायरस की जांच के बाद लौटने पर महाराष्ट्र से लौटे लोगों ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर युवक को पीट-पीटकर मार डाला। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला सीतामढ़ी के रुन्नीसैदपुर में स्थित मधौल गांव का है। पुलिस ने हत्या के 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

कोरोना जांच के लिए सैंपल देने के बाद हत्या!

मृतक के परिजनों के मुताबिक, महाराष्ट्र से लौटे 2 लोगों की जानकारी गांव में ही रहने वाले बबलू कुमार ने कोरोना हेल्प सेंटर को दी थी। परिजनों का आरोप है कि इससे कोरोना वायरस के दोनों संदिग्ध नाराज हो गए और स्वास्थ्य विभाग को अपना सैंपल देने के बाद अपने परिवार के अन्य 5 लोगों के साथ मिलकर युवक को पीट-पीटकर मार डाला। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर गई और 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिय। पुलिस ने सातों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

पुलिस को आपसी रंजिश में हत्या की आशंका
रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस को आपसी रंजिश में युवक की हत्या की आशंका है। पुलिस ने जब कॉल डीटेल्स निकालने के लिए परिजनों से मृत युवक का मोबाइल नंबर मांगा तो बबलू के परिवार वालों ने इनकार कर दिया। गौरतलब है कि बिहार सरकार ने लोगों को कहा है कि वे अपने गांव और कस्बों में बाहरी राज्यों से आने वाले लोगों की जानकारी हेल्पसेंटर और प्रशासन को जरूर दें, ताकि कोरोना वायरस के संदिग्ध लोगों की जांच की जा सके। हालांकि जानकारी देने वालों की सुरक्षा को लेकर बिहार सरकार ने कोई ठोस पहल नहीं की है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement