Saturday, May 11, 2024
Advertisement

मुरादाबाद में कोरोना वायरस पॉजिटिव डॉक्टर की मौत, 18 नए पॉजिटिव आए सामने

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में कोरोना तेजी से अपनी जड़ें मजबूत कर रहा है। यहां आज एक कारोना वायस से पॉजिटिव डॉक्टर की मौत हो गई है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 20, 2020 11:21 IST
COVID19 positive doctor died last night in Moradabad - India TV Hindi
Image Source : AP Coronavirus 

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में कोरोना तेजी से अपनी जड़ें मजबूत कर रहा है। यहां आज एक कारोना वायस से पॉजिटिव डॉक्टर की मौत हो गई है। कुछ दिन पहले ही इस डॉक्टर की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। डॉक्टर का इलाज यहीं के तीर्थंकर महावीर विश्वविद्यालय मेडिकल कॉलेज में चल रहा था। वहीं कल ही मुरादाबाद में 18 नए कोरोना वायरस के मरीज सामने आए हैं। इनमें 6 बच्चे, चार महिलाएं और 8 पुरुष शामिल हैं। 

मुरादाबाद के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ.एमसी गर्ग ने बताया कि मुरादाबाद की तीर्थंकर महावीर युनिवर्सिटी के मेडिकल कॉलेज में अपना इलाज करा रहे एक कोरोना पॉजिटिव डॉक्टर की मौत हो गई है। डॉक्टर ने रविवार शाम को ही इसी अस्पताल में दम तोड़ा है। फिलाहल इस बात का पता नहीं चल पाया है कि डॉक्टर को किस बीमारी के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उनकी मौत किस बीमारी के चलते हुई है। 

दूसरी ओर मुरादाबाद में एक साथ 18 नए कोरोना पॉजिटिव सामने आने से हड़कंप मचा हुआ है। इन 18 लोगों में से 10 लोग बरबलान, तीन मुगलपुरा, तीन आजाद नगर और दो तंबाकू कॉलोनी के रहने वाले हैं। स्वास्थ्य विभाग की टीमें इन इलाकों के लिए रवाना हो गई हैं। जिले में अब कोरोना पॉजिटिव की संख्या बढ़कर 57 हो गई है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement