Saturday, April 27, 2024
Advertisement

जानबूझकर राफेल विमान की कीमत पर लोगों को ‘‘गुमराह’’ कर रही है कांग्रेस: सीतारमण

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने सोमवार को कांग्रेस पर हमला बोलते हुए राफेल विमान की कीमत को लेकर लोगों को सोच समझकर ‘‘गुमराह’’ करने का आरोप लगाया।

Bhasha Written by: Bhasha
Updated on: December 17, 2018 13:55 IST
रक्षा मंत्री निर्मला...- India TV Hindi
Image Source : PTI रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण

मुंबई: रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने सोमवार को कांग्रेस पर हमला बोलते हुए राफेल विमान की कीमत को लेकर लोगों को सोच समझकर ‘‘गुमराह’’ करने का आरोप लगाया। रक्षा सौदे में भ्रष्टाचार का आरोप लगाने के लिए गांधी परिवार पर हमला बोलते हुए सीतारमण ने कहा कि मामले में उच्चतम न्यायालय के फैसले को अनसुना कर उन्होंने ‘‘कमाल की ढिठाई’’ दिखाई है।

मुंबई में BJP कार्यालय पर उन्होंने कहा, ‘‘कांग्रेस जानते बूझते राफेल विमान की कीमत पर लोगों को गुमराह कर रही है।’’ उन्होंने कहा कि राफेल सौदे के संबंध में दायर याचिकाओं पर शीर्ष अदालत के फैसले को अनसुना करने के गांधी परिवार के रुख को, ‘‘कमाल की ढिठाई’’ कहा जा सकता है।

उच्चतम न्यायालय ने शुक्रवार को कहा था कि फ्रांस से 36 विमान खरीदने का निर्णय लेने की प्रक्रिया पर संदेह करने की कोई वजह नहीं है और साथ ही 58,000 करोड़ रुपए के इस सौदे के खिलाफ अनियमितताओं का आरोप लगाते हुए दायर सभी याचिकाओं को भी खारिज कर दिया था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement