Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

दिल्ली की रोहिणी जेल में कोरना पॉजिटिव पाया गया कैदी, 20 अन्य कैदी और 5 जेल स्टाफ क्वॉरन्टीन

बता दें कि दिल्ली में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है और बुधवार को 359 नए केस सामने आए थे।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 14, 2020 11:41 IST
Rohini Jail Coronavirus, Coronavirus, Delhi Coronavirus, Delhi Coronavirus Death- India TV Hindi
Image Source : PTI REPRESENTATIONAL दिल्ली की रोहिणी जेल का एक कैदी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है।

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के पंजे में फंसी दिल्ली से जुड़ी एक और बुरी खबर सामने आई है। दिल्ली की रोहिणी जेल का एक कैदी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस कैदी को आंत से जुड़ी कोई समस्या थी और उसका 10 मई को ऑपरेशन किया गया था। रोहिणी जेल के एक अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, कोरोना वायरस के लिए भी उसकी जांच की गई थी जिसका नतीजा बुधवार को आया था। जेल के 20 अन्य कैदियों और 5  स्टाफ को क्वॉरन्टीन किया गया है।

बता दें कि दिल्ली में कोरोना वायरस के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है और बुधवार को 359 नए केस सामने आए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुधवार को दिल्ली में आए नए मामलों के बाद अब कुल कोरोना वायरस मामलों का आंकड़ा बढ़कर 7998 तक पहुंच गया। बुधवार को ही दिल्ली में कोरोना वायरस की वजह से 20 लोगों की मृत्यु हुई है और मरने वालों का कुल आंकड़ा बढ़कर 106 तक पहुंच गया है।

हालांकि दिल्ली में कोरोना वायरस से ठीक होने वाले लोगों की संख्या भी बढ़ी है, बुधवार को ही 346 लोग ठीक हुए हैं और ठीक होने वालों का कुल आंकड़ा बढ़कर 2858 हो गया है। अब दिल्ली में कोरोना वायरस के कुल एक्टिव मामले 5034 हैं। दिल्ली में कोरोना वायरस के नए मामले उन्हीं जगहों से आ रहे हैं जो पहले से कंटेनमेंट जोन घोषित हैं। पूरी दिल्ली में कंटेनमेंट जोन की संख्या घटकर 81 रह गयी है, 10 दिन पहले तक यह आंकड़ा 100 के करीब था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement