Thursday, March 28, 2024
Advertisement

जिंदा नवजात बच्ची को दफनाने जा रहे थे 2 लोग, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस को सूचना मिलने पर तुरंत कार्रवाई करते हुए दोनों व्यक्तियों को पकड़ लिया। पूछताछ करने पर दोनों ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की। उन्होंने बताया कि उनकी पोती की मौत हो चुकी है और वे उसे दफनाने जा रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk Reported by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 31, 2019 18:08 IST
hydrabad, baby girl, 2 arrested, burying alive- India TV Hindi
Two people arrested for burying baby girl alive in Hyderabad

हैदराबाद में जीवित नवजात शिशु को दफनाने की कोशिश करने का मामला सामने आया है। हैदराबाद के एमजीबीएस के पास हुई इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक दो व्यक्तियों ने नवजात शिशु को मारने की कोशिश की। बच्ची को विरान जगह ले जाते देख एक ऑटो चालक को शक हुआ तो उसने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी।

हैदराबाद पुलिस को सूचना मिलने पर तुरंत कार्रवाई करते हुए दोनों व्यक्तियों को पकड़ लिया। पूछताछ करने पर दोनों ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की। उन्होंने बताया कि उनकी पोती की मौत हो चुकी है और वे उसे दफनाने जा रहे हैं। जब उनकी बातों पर विश्वास नहीं हुआ तो पुलिस ने जब शिशु को देखा तो वे हैरान रह गए क्योंकि शिशु जिन्दा थी।

पुलिस ने तुरंत मौके पर मौजूद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। बाद में शिशु को इलाज के लिए गांधी अस्पताल भेज दिया। ऐसी आशंका व्यक्त की जा रही है कि लड़की पैदा होने के कारण उन्होंने बच्ची को दफनाने की कोशिश की होगी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement