Chhattisgarh News: बर्थडे पार्टी में आए बिन बुलाए मेहमानों ने युवक को छत से नीचे फेंका, डांस करने से किया था मना

Chhattisgarh News: युवक अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी में शामिल होने गया था। वहां पार्टी में कुछ महिलाएं भी थीं। जब सभी वहां डांस कर रहे थे तब दो आरोपी किरण सारथी और मनीष सारथी कार्यक्रम स्थल में जबरन घुस गए।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: September 02, 2022 16:08 IST
Chhattisgarh News- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA युवक को छत से फेंका

Highlights

  • अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी में गया था कमलेश्वर देवांगन
  • कार्यक्रम स्थल में जबरन घुस गए बिन बिलाए मेहमान
  • आरोपियों को वहां से जाने के लिए कहा तब दोनों झगड़ने लगे

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां अपने ही दोस्त की बर्थडे पार्टी में बिन बुलाए मेहमानों ने युवक की छत से नीचे फेंककर हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में 8 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना 31 अगस्त और एक सितंबर की दरम्यान रात को चंपा थाना क्षेत्र की श्रीकृष्ण तुलसी धर्मशाला में घटित हुई। मृतक की पहचान कमलेश्वर देवांगन के तौर पर हुई है।

जानें, पूरा घटनाक्रम

कमलेश्वर देवांगन बुधवार-बृहस्पतिवार की रात को धर्मशाला में अपने दोस्त बिन्नी देवांगन की बर्थडे पार्टी में शामिल होने गया था। वहां पार्टी में कुछ महिलाएं भी थीं। पुलिस की माने तो जब सभी वहां डांस कर रहे थे तब दो आरोपी किरण सारथी और मनीष सारथी जिन्हें पार्टी में कोई नहीं जानता था, कार्यक्रम स्थल में जबरन घुस गए और साथ में नाचने लगे। जब कमलेश्वर और कुछ अन्य लोगों ने दो आरोपियों को वहां से जाने के लिए कहा तब दोनों उनसे झगड़ने लगे। बाद में आरोपियों ने अपने 6 अन्य साथियों को कार्यक्रम स्थल पर बुला लिया और सभी कमलेश्वर और उसके दोस्तों की पिटाई करने लगे।

बदमाशों ने छत से युवक को नीचे फेंका, अस्पताल में मौत
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जब कमलेश्वर उनसे बचने के लिए छत की ओर भागा तब आरोपियों ने उसका पीछा किया और बाद में उन्होंने कमलेश्वर को दो मंजिला इमारत की छत से नीचे फेंक दिया। इस घटना में कमलेश्वर गंभीर रूप से घायल हो गया। उन्होंने बताया कि घटना के बाद कमलेश्वर के मित्र उसे स्थानीय अस्पताल ले गए, जहां से उसे बिलासपुर के अपोलो अस्पताल भेजा गया। अस्पताल में इलाज के दौरान कमलेश्वर की मौत हो गई।

जवान बेटे की मौत से घर में मातम
बता दें कि मृतक कलेश्वर देवांगन संजय नगर का रहने वाला था और बुक डिपो चलाता था। शव को पोस्टमार्टम के लिए बीडीएम अस्पताल में रखा गया है। जवान बेटे की मौत से घर पर मातम पसर गया है और परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कमलेश्वर के मित्रों की शिकायत पर पुलिस ने मनीष, किरण और 6 अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन