Monday, April 29, 2024
Advertisement

अपार्टमेंट की 7वीं मंजिल से गिरकर छात्रा की मौत, मां का आरोप- दो युवकों ने फेंका

छात्रा की मां का कहना है कि साजिश के तहत उनकी बेटी का मुंह दबाकर लिफ्ट से छत पर ले जाकर वहां से उसे नीचे फेंक दिया गया है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: February 16, 2023 18:49 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

झारखंड: धनबाद के भेलाटांड़ स्थित ट्रिनिटी गार्डन नामक अपार्टमेंट की 7वीं मंजिल से गिरकर छठी क्लास की छात्रा सांगली ठाकुर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सांगवी के घरवालों ने आरोप लगाया है कि दो लड़कों ने सांगवी को जबरन छत पर ले जाकर नीचे फेंक दिया। पुलिस, आरोपी दोनों लड़कों के अलावा एक अन्य को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

घटना बीती रात की है। गुरुवार को छात्रा का अंतिम संस्कार कर दिया गया। सांगवी की मां का कहना है कि साजिश के तहत उनकी बेटी का मुंह दबाकर लिफ्ट से छत पर ले जाकर वहां से उसे नीचे फेंक दिया गया है। उन्होंने जिन दो लड़कों पर आरोप लगाया है, उनमें से एक इसी अपार्टमेंट में रहता है, जबकि दूसरा उसका साथी है। 

मामला संदिग्ध प्रतीत होता है: डीएसपी

वारदात की खबर पाकर मौके पर पहुंचे डीएसपी अमर कुमार पांडे का भी मानना है कि पहली नजर में मामला संदिग्ध प्रतीत होता है। पुलिस सभी बिंदुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है। जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा। अपार्टमेंट में रहने वाले लोगों की मानें तो छत पर कोई जाता नहीं है। सभी बच्चे नीचे खेलते घूमते हैं। ऐसे में सांगवी ऊपर कैसे गई, किसके साथ गई, इसकी जांच होनी चाहिए। घटना के समय छत पर एक कुर्सी भी मिली है।

बेटी खेलकूद में काफी तेज थी: मां शिवानी 

सांगवी की मां शिवानी ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी खेलकूद में काफी तेज थी।उसे ताइक्वांडो में पुरस्कार मिलने वाला था। वह बहुत खुश थी। उसका नाम सैनिक स्कूल देहरादून में लिखवाना था, लेकिन दुर्भाग्य से उसके पहले ही घटना घट गई। पुलिस ने अपार्टमेंट की छत पर जाने वाली सीढ़ी को सील कर दिया है और कुर्सी को भी जब्त कर लिया गया है। छत पर आने-जाने वालों पर पाबंदी लगा दी गई है।

ये भी पढ़ें-

हरियाणा: भिवानी में दो लोगों को गाड़ी में डालकर जिंदा जलाया, भरतपुर से हुआ था अपहरण; बचे सिर्फ कंकाल

पंडित प्रदीप मिश्रा के कुबेरेश्वर धाम में मची भगदड़, एक महिला की मौत, तीन लापता; 2000 लोग अस्पताल में भर्ती

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement