Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Unnao News: BJP विधायक के समर्थकों ने की बदसलूकी, अफसरों के सामने फूट-फूटकर रोया ट्रैफिक पुलिसकर्मी, VIDEO वायरल

ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने हूटर बजा रही एक कार को जब रोका, तो उसमें से निकले लोग उसके साथ बदतमीजी करने लगे और खुद को भाजपा नेता के समर्थक बताने लगे। खबरों के मुताबिक, बदतमीजी कर रहे कुछ लोग खुद को भाजपा विधायक आशुतोष शुक्ला का रिश्तेदार बता रहे थे।

Khushbu Rawal Written by: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: May 18, 2022 21:13 IST
Traffic Police Constable - India TV Hindi
Image Source : IANS Traffic Police Constable

Highlights

  • ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने हूटर बजा रही एक कार को रोका था
  • बदतमीजी कर रहे कुछ लोग खुद को भाजपा विधायक रिश्तेदार बता रहे थे
  • उन्नाव एसपी दिनेश त्रिपाठी ने CO सिटी को दिए जांच के आदेश

Unnao News: एक ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल का एक वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है, जिसमें वह रोता हुआ नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि इस ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने हूटर बजा रही एक कार को जब रोका, तो उसमें से निकले लोग उसके साथ बदतमीजी करने लगे और खुद को भाजपा नेता के समर्थक बताने लगे। खबरों के मुताबिक, बदतमीजी कर रहे कुछ लोग खुद को भाजपा विधायक आशुतोष शुक्ला का रिश्तेदार बता रहे थे।

क्या है पूरा मामला?

उन्नाव सदर कोतवाली क्षेत्र के गांधी नगर तिराहे से एक सफेद रंग की एसयूवी गुजर रही थी। ट्रैफिक कांस्टेबल ने हूटर बजाने पर एक एसयूवी की तस्वीर लेने की कोशिश की, जिस पर भाजपा का झंडा लगा हुआ था। कांस्टेबल को ऐसा करता देख कार सवारों को गुस्सा आ गया और उन्होंने उसे खूब खरी-खोटी सुना दी। साथ ही गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी। वे ट्रैफिक कांस्टेबल को घसीटकर पास के पुलिस थाने ले गए, जहां इंस्पेक्टर के सामने ट्रैफिक पुलिसकर्मी फूट-फूट कर रोने लगा और पूरा मामला बयां किया। इस बीच अन्य पुलिसकर्मी बेबस, तमाशबीन बने रहे। घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, लेकिन कोई भी पुलिस अधिकारी इस घटना पर टिप्पणी करने को तैयार नहीं था।

सपा ने BJP सरकार पर उठाए सवाल
वायरल हुए वीडियो में ट्रैफिक सिपाही सदर कोतवाली इंस्पेक्टर कक्ष में अपने साथ हुई बदसलूकी पर फूट-फूट कर रोता हुआ दिखाई दे रहा है। वीडियो में इंस्पेक्टर पूछते हुए दिख रहे हैं कि क्या आपको हूटर लगाने का अधिकार है? दूसरी तरफ से जवाब नहीं का आता सुनाई दे रहा है। समाजवादी पार्टी ने इस वीडियो को शेयर कर भाजपा सरकार पर सवाल उठाए हैं।

वहीं, इस मामले में उन्नाव एसपी दिनेश त्रिपाठी ने CO सिटी को जांच के आदेश दिए है और SP के आदेश पर रजन्ना मिश्रा, संदीप पांडेय, पंकज दीक्षित और 3 अज्ञात पर कांस्टेबल की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। सरकारी कार्य में बाधा, बलवा समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement