Friday, March 29, 2024
Advertisement

भोपाल में शराब की तलब मिटाने के लिए 3 भाइयों ने पी लिया सैनिटाइजर, तीनों की मौत

सैनिटाइजर पीकर अपनी जान गंवाने वाले ये तीनों भाई शादीशुदा थे और अपने बच्चों के साथ अलग-अलग रहते थे। 

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 24, 2021 18:36 IST
Bhopal Lockdown, Bhopal Lockdown Sanitizer, Brothers Sanitizers Dead, Bhopal Sanitizer Death- India TV Hindi
Image Source : PTI REPRESENTATIONAL मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में शराब की तलब कुछ इस तरह तीन भाइयों को लगी कि उन्होंने सैनिटाइजर ही पी लिया।

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में शराब की तलब कुछ इस तरह तीन भाइयों को लगी कि उन्होंने सैनिटाइजर ही पी लिया। सैनिटाइजर पीने के बाद तीनों ही भाइयों की मौत हो गई। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, इन तीनों भाइयों का नाम पर्वत अहिरवार, रामप्रसाद अहिरवार और पूरा अहिरवार था और ये सभी शराब के आदी थे। तीनों भाई शादीशुदा थे और अपने बच्चों के साथ अलग-अलग रहते थे। एक भाई राम प्रसाद जहांगीराबाद में रहता था, वहीं 2 भाई हम्माली का काम करते थे।

‘लॉकडाउन के चलते नहीं मिली शराब’

पुलिस के अनुसार, रविवार को भोपाल में लॉकडाउन लगा हुआ था और इन तीनों को शराब नहीं मिली। इसके चलते सोमवार को तीनों सैनिटाइजर की 5 लीटर की कैन लेकर आए और अपनी तलब मिटाने की कोशिश की। सैनिटाइजर अल्कोहल वाला था, इसलिए उन्हें लग रहा था कि इसे पीने से उनको नशा होगा। सैनिटाइजर पीने के बाद तीनों भाइयों ने दम तोड़ दिया। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, भूरा और पर्वत फुटपाथ पर मिले। भूरा को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, फुटपाथ पर पर्वत की लाश मिली जबकि तीसरे भाई राम प्रसाद का जिंसी क्षेत्र के एक कमरे में शव मिला।

पहले भी सैनिटाइजर पीने से हुई हैं मौतें
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश भदौरिया ने बताया कि 3 भाइयों की मौत का मामला सामने आया है। उन्होंने बताया कि 5 लीटर की सैनिटाइजर की कुप्पी भी बरामद हुई है। भदौरिया ने बताया कि प्रारंभिक जांच में यही लग रहा है कि उनकी मौत सैनिटाइजर के पीने से हुई है। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें कि इससे पहले भी राजधानी में 3 लोगों की सैनिटाइजर पीने से मौत हो चुकी है। गोविंदपुरा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग देवर ने अपनी भाभी और उसके रिश्तेदार के साथ सैनिटाइजर का नशा किया था जिससे तीनों की मौत हो गई थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement