1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. महाराष्ट्र
  4. कोरोना की वजह से आगे बढ़ाया गया महाराष्ट्र विधानमंडल का सत्र, अब 3 अगस्त के बजाय 7 सितंबर को होगा शुरू

कोरोना की वजह से आगे बढ़ाया गया महाराष्ट्र विधानमंडल का सत्र, अब 3 अगस्त के बजाय 7 सितंबर को होगा शुरू

राज्य के पूर्व सीएम और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने बताया कि सरकार ने मानसून सत्र आगे बढ़ाने का फैसला किया है। उन्होंने राम मंदिर भूमिपूजन के सवाल पर कहा कि हम राम मंदिर की खुशी मनाएंगे। 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 28, 2020 16:47 IST
Coronavirus effect session of maharashtra assembly postponed for a month । कोरोना की वजह से आगे बढ़ा- India TV Hindi
Image Source : FILE कोरोना की वजह से आगे बढ़ाया गया महाराष्ट्र विधानमंडल का सत्र, अब 3 अगस्त के बजाय 7 सितंबर को होगा शुरू

मुंबई. कोरोना संक्रमण की वजह से देश में सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य महाराष्ट्र में विधानमंडल का सत्र आगे बढ़ा दिया गया है। पहले विधानसभा का सत्र 3 अगस्त को शुरू होना था, जो अब 7 सितंबर को होगा। बता दें कि कोरोना संकट काल में विधानमंडल सत्र को लेकर आ बैठक का आयोजन किया गया था, जिसमें ये फैसला किया गया।

राज्य के पूर्व सीएम और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने बताया कि सरकार ने मानसून सत्र आगे बढ़ाने का फैसला किया है। उन्होंने राम मंदिर भूमिपूजन के सवाल पर कहा कि हम राम मंदिर की खुशी मनाएंगे। राम मंदिर और बकरीद के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि अब उद्धव ठाकरे भी AIMIM की बोली बोलने लगे हैं। राम मंदिर का भूमि भूजन होकर रहेगा, चाहे कोई कुछ भी बोले।

ठाकरे सरकार पर हमला बोलते हुए पूर्व सीएम ने कहा कि मोदी सरकार ने महाराष्ट्र को 19 हजार 200 करोड़ रुपये का compensation दिया है, जो देश में सबसे ज्यादा है। 

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। कोरोना की वजह से आगे बढ़ाया गया महाराष्ट्र विधानमंडल का सत्र, अब 3 अगस्त के बजाय 7 सितंबर को होगा शुरू News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन
Write a comment
X