Saturday, May 11, 2024
Advertisement

कोरोना वायरस केंद्र से भागा व्यक्ति, कुछ घंटों बाद ही सड़क पर मृत मिला

महाराष्ट्र के जलगांव जिले के अमलनेर में स्थित कोविड-19 देखभाल केंद्र से 10 अगस्त को भागने के कुछ ही घंटे बाद 32 वर्षीय व्यक्ति का शव सड़क पर बरामद हुआ। पुलिस ने इसकी मंगलवार को जानकारी दी।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 11, 2020 16:48 IST
Maharashtra: Man escapes COVID-19 facility, found dead on road- India TV Hindi
Image Source : PTI Maharashtra: Man escapes COVID-19 facility, found dead on road

मुंबई: महाराष्ट्र के जलगांव जिले के अमलनेर में स्थित कोविड-19 देखभाल केंद्र से 10 अगस्त को भागने के कुछ ही घंटे बाद 32 वर्षीय व्यक्ति का शव सड़क पर बरामद हुआ। पुलिस ने इसकी मंगलवार को जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि वह जलगांव जिले के ववाडे गांव का रहने वाला था और सोमवार की सुबह उसे अमलनेर तहसील स्थित देखभाल केंद्र में भर्ती कराया गया था। 

उन्होंने बताया कि चिकित्सकों एवं अस्पतालकर्मियों ने यह महसूस किया कि व्यक्ति सोमवार को केंद्र में नहीं था। रविवार को केंद्र में बहुत भीड़ थी जब उसमें कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुयी। अधिकारी ने बताया कि उसका शव अमलनेर नगर परिषद के इमारत के सामने सोमवार की शाम को मिला। 

उन्होंने बताया कि अस्पताल में करीब 40 मरीजों का इलाज चल रहा है जबकि इसकी क्षमता 20 बिस्तरों की है। अस्पताल ने उसके लापता होने के बारे में पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है। स्थानीय भाजपा नेता ने दावा किया कि यह अलमनेर की कोई अकेली घटना नहीं है। नेता ने केन्द्र पर तैनात पुलिसकर्मियों की तादाद बढ़ाने की मांग की। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement