Saturday, April 27, 2024
Advertisement

पंजाब: पटियाला में Fastway केबल टीवी ऑपरेटर सेंटर में दिन-दहाड़े लूट और तोड़फोड़; Video आया सामने

पटियाला के गुरु नानक नगर में फास्टवे केबल के स्विचिंग सेंटर में लूटपाट और तोड़फोड़ हुई है। पंजाब में मीडिया और केबल ऑपरेटरों से जुड़े परिसरों में बार-बार चोरी और तोड़फोड़ की घटनाएं सामने आ रही हैं।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: March 25, 2024 21:09 IST
patiala loot- India TV Hindi
Image Source : CCTV पटियाला फास्टवे के सेंटर में हुई लूटपाट

पंजाब के पटियाला में गुरु नानक नगर स्थित फास्टवे (Fastway) के स्विचिंग सेंटर में लूटपाट और तोड़फोड़ की घटना सामने आई है। फास्टवे देश का एक प्रमुख केबल टेलीविजन ऑपरेटर है और इसकी अखिल भारतीय उपस्थिति है। बता दें कि फास्टवे देश का एक प्रमुख केबल टेलीविजन ऑपरेटर है और इसका नेटवर्क पूरे भारत में फैला है। वहीं लूट की इस वारदात के बाद घटना के कुछ सीसीटीवी वीडियो भी सामने आए हैं। इसमें दिख रहा है कि किस तरह लुटेरे बेखौफ दिन-दहाड़े शटर तोड़कर अंदर घुस रहे हैं। 

स्थानीय नेताओं पर लग रहे आरोप

घटना की सीसीटीवी वीडियो जारी करने वाले शख्स ने आरोप लगाए कि पंजाब में मीडिया और केबल ऑपरेटरों से जुड़े परिसरों में बार-बार चोरी और तोड़फोड़ की घटनाएं सामने आ रही हैं। आरोप हैं कि इस तरह की वारादत को अंजाम देने के लिए स्थानीय नेतृत्व द्वारा गुंडों को हायर किया जा रहा है और स्थानीय पुलिस और प्रशासन मूकदर्शक बनी हुई है और कार्रवाई करने में विफल रहती है। आरोप लगाया गया कि पंजाब में मीडिया हाउस और केबल ऑपरेटरों पर उनकी आवाज को दबाने के लिए आम आदमी पार्टी द्वारा लगातार हमले किए जा रहे हैं।

सर्राफ पिता-पुत्र से लाखों रुपये की लूट

वहीं इससे दो दिन पहले यूपी के मथुरा से भी लूट की वारदात सामने आई थी। मथुरा जिले में आगरा-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित गहनों की दुकान बंद कर स्कूटी से घर लौट रहे सर्राफ पिता-पुत्र को मोटरसाइकिल सवार लुटेरों ने कथित तौर पर तमंचे की नोक पर लूट लिया। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी थी। पुलिस ने बताया कि लुटेरे वारदात के बाद अंधाधुंध गोलियां चलाते हुए फरार हो गए और उनकी तलाश की जा रही है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय ने शनिवार को बताया कि रिफाइनरी क्षेत्र की ब्रजरज धाम कॉलोनी निवासी बांकेलाल वर्मा क्षेत्र के तंतूरा गांव रोड पर मूलचंद ज्वैलर्स के नाम से सर्राफे की दुकान चलाते हैं। 

ये भी पढ़ें-

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement