Friday, May 17, 2024
Advertisement

सीएम अशोक गहलोत के पैर में हुआ फ्रैक्चर, इमरजेंसी में कराया गया भर्ती

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पैर में फ्रैक्टर होने के बाद वह सवाई मानसिंह अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती हुए हैं। पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने बताया कि सीएम गहलोत के दोनो पैरों में चोट आई है।

Reported By : Manish Bhattacharya Edited By : Swayam Prakash Updated on: June 29, 2023 20:37 IST
cm ashok gehlot- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

जयपुर: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पैर में चोट लगने के बाद सवाई मानसिंह अस्पताल पहुंचे हैं। सीएम गहलोत के पैर में फ्रैक्चर हुआ है जिसे दिखाने के लिए वह डॉक्टर के पास गए हैं। जानकारी के मुताबिक जब मुख्यमंत्री गहलोत सीएम आवास में थे तब उनके पैर में चोट आ गई थी, जिसके बाद उपचार करवाने के लिए सीएम गहलोत SMS अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में पहुंचे।  

पैर गंभीर चोट के कारण इमरजेंसी वार्ड में भर्ती

खबर मिली है कि जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल (SMS) के इमरजेंसी वार्ड में सीएम गहलोत को भर्ती कराया गया है। गहलोत के पैर के नाखून की चोट के चलते सीएम को इमरजेंसी में भर्ती किया गया है। बताया जा रहा है कि उनका पैर मुड़ने के कारण कोई नुकीली चीज नाखून में चुभ गई। खून निकलने के कारण फिलहाल उनके पैर की ड्रेसिंग की जा रही है। उसके बाद पैर का एक्स-रे किया जाएगा। चिकित्सकों की देखरेख में सीएम की जांच चल रही है। इस दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, मंत्री भजनलाल जाटव साथ मौजूद हैं।

एक पैर का नाखून उतरा, दूसरे में फ्रैक्चर 
इस दौरान पीसीसीसी गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पैर कारपेट में उलझ गया, जिससे उनके नाखून में चोट लगी है। डोटासरा ने बताया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के दोनों पैरों में चोट आई है। एक पैर का नाखून उतरा और दूसरे पैर में फ्रैक्चर है। डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है।

ये भी पढ़ें-

जोधपुर: ईद के मुबारक मौके पर पत्नी को नोटिस भेजकर दिया तीन तलाक, पति के खिलाफ मामला दर्ज

500 से ज्यादा छात्रों को गैर कानूनी रूप से भेजा विदेश, GRE की परीक्षा पास कराने का चला रहे थे स्कैम; 3 गिरफ्तार
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement