Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

करियर के अंत में टीम को टी-20 विश्व कप में पहली जीत दिलाकर बेहद खुश हूं - शशिकला सिरिवर्दना

सिरिवर्दना ने सोमवार को ही बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मैच में चार विकेट ले अपनी टीम को जीत दिलाई।  

IANS Reported by: IANS
Published on: March 02, 2020 18:49 IST
At the end of my career, I am very happy to give the team the first victory in the T20 World Cup - S- India TV Hindi
Image Source : TWITTER : @OFFICIALSLC At the end of my career, I am very happy to give the team the first victory in the T20 World Cup - Sasikala Siriwardana

मेलबर्न। श्रीलंका की शशिकला सिरिवर्दना ने सोमवार को कहा है कि वह अपने करियर के अंत में अपनी टीम को आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप में पहली जीत दिलाकर बेहद खुश हैं। सिरिवर्दना ने कहा कि वह अपने करियर का इससे बेहतर अंत सोच भी नहीं सकतीं थीं। सिरिवर्दना ने अपने 17 साल के करियर को तब अलविदा कह दिया जब उनकी टीम ऑस्ट्रेलिया में जारी महिला टी-20 विश्व कप के सेमीफाइनल में नहीं पहुंच सकी। सिरिवर्दना ने सोमवार को ही बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मैच में चार विकेट ले अपनी टीम को जीत दिलाई।

इस खिलाड़ी ने कहा कि उन्होंने इस मैच को भी बाकी मैचों की तरह लिया था। सिरिवर्दना ने कहा, "शुरू से ही यह काफी मुश्किल था क्योंकि मैं जानती थी कि मैं अपना अंतिम मैच खेल रही हूं।"

उन्होंने कहा, "मैं इस बात को सोच कर थोड़ा घबरा गई थी कि मैं आखिरी बार अपने देश की जर्सी पहन रही हूं। यह बेहद भावुक पल था लेकिन मैंने अपने आप से कहा कि यह भावुक होने का समय नहीं है।"

सिरिवर्दना ने कहा, "मैं जानती थी कि मेरा योगदान काफी अहम होगा इसलिए मैंने अपने आप से कहा कि मुझे तब तक संन्यास के बारे में सोचने की जरूरत नहीं है जब तक मैच खत्म नहीं हो जाता। मैं अच्छा करना चाहती थी लेकिन अहम बात टीम की जीत थी। हम जानते थे कि हम बिना जीत के नहीं जा सकते।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement