1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. Eng vs WI : बारिश ने बिगाड़ा इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी के पहले दिन का खेल, इंग्लैंड ने की संभली बल्लेबाजी

Eng vs WI : बारिश ने बिगाड़ा इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी के पहले दिन का खेल, इंग्लैंड ने की संभली बल्लेबाजी

चायकाल के बाद बारिश के कारण खेल रोके जाने के समय तक रोरी बर्न्‍स 55 गेंदों पर तीन चौकों की मदद से 20 रन और जोए डेनली 48 गेंदों पर तीन चौकों के सहारे 14 रन पर नाबाद हैं।

IANS IANS
Published on: July 08, 2020 23:01 IST
England vs Westindies- India TV Hindi
Image Source : GETTY England vs Westindies

नई दिल्ली| मेजबान इंग्लैंड ने यहां एजेस बाउल मैदान पर वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन बुधवार को अपनी पहली पारी में चायकाल के बाद बारिश के कारण खेल रोके जाने के समय तक 17.4 ओवर में एक विकेट पर 35 रन बना लिए हैं। चायकाल के बाद बारिश के कारण खेल रोके जाने के समय तक रोरी बर्न्‍स 55 गेंदों पर तीन चौकों की मदद से 20 रन और जोए डेनली 48 गेंदों पर तीन चौकों के सहारे 14 रन पर नाबाद हैं। दोनों बल्लेबाजों के बीच दूसरे विकेट के लिए अब तक 34 रनों की साझेदारी हो चुकी है।

इससे पहले, मैच का पहला सत्र बारिश के कारण धुल गया था और इसी कारण टॉस में भी देरी हुई। बिना एक भी गेंद फेंके भोजनकाल की घोषणा कर दी गई थी। इसके बाद इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

मैच शुरू होने से पहले दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने ब्लैक लाइव्स मैटर मूवमेंट के समर्थन में घुटने के बल बैठकर नस्लवाद का विरोध किया। इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की शुरुआत खराब रही और डॉम सिब्ले खाता खोले बिना ही शैनन गैब्रियल की गेंद पर बोल्ड हो गए।

ये भी पढ़े : VIDEO: पहले टेस्ट में होल्डर और स्टोक्स के हाथों होते-होते रह गई ये बड़ी गलती

सिब्ले का विकेट जिस समय गिरा, उस समय इंग्लैंड मात्र एक रन ही बना पाई थी। लेकिन इसके बाद बर्न्‍स और डेनली ने संभल कर खेलते हुए चायकाल तक इंग्लैंड को और कोई झटका नहीं लगने दिया।

वेस्टइंडीज की तरफ से गैब्रियल को अब तक एक विकेट मिला है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X