Monday, May 13, 2024
Advertisement

WBBL में इस टीम के लिए खेलेंगी जेमिमा और हरमनप्रीत

हरमनप्रीत ने कहा, "महिला बिग बैश लीग में खेलने से मुझे काफी अनुभव मिला है और यह बेहतरीन मंच है। नयी टीम के साथ नया सत्र अच्छा रहने की उम्मीद है। मैं अपने प्रदर्शन की छाप छोड़ना चाहूंगी।"

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: September 29, 2021 15:43 IST
Harmanpreet Kaur and Jemimah Rodrigues Sign With Melbourne...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER HANDLE/@RENEGADESWBBL Harmanpreet Kaur and Jemimah Rodrigues Sign With Melbourne Renegades for WBBL 7

भारत की टी20 कप्तान हरमनप्रीत कौर और युवा बल्लेबाज जेमिमा रॉड्रिगेज आगामी महिला बिग बैश लीग में मेलबर्न रेनेगाडेस के लिये खेलेंगी। आयोजकों ने बुधवार को यह घोषणा की। 32 वर्ष की हरमनप्रीत पहले सिडनी थंडर्स के लिये खेल चुकी हैं लेकिन 21 वर्ष की जेमिमा का यह लीग में पहला सत्र होगा।

शेफाली वर्मा और राधा यादव भी 14 अक्टूबर से शुरू हो रही लीग में सिडनी सिक्सर्स के लिये खेलेंगी। हरमनप्रीत ने टीम की वेबसाइट पर कहा, "महिला बिग बैश लीग में खेलने से मुझे काफी अनुभव मिला है और यह बेहतरीन मंच है। नयी टीम के साथ नया सत्र अच्छा रहने की उम्मीद है। मैं अपने प्रदर्शन की छाप छोड़ना चाहूंगी।"

जेमिमा ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से कहा, "मेरा मुख्य लक्ष्य अच्छा क्रिकेट खेलना और उसका मजा लेना होगा। मुझे पता है कि ऐसा करने पर ही अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर सकूंगी।"

जेमिमा ऑस्ट्रेलिया से वनडे सीरीज हारने वाली भारतीय टीम में नहीं थी लेकिन हाल ही में ‘द हंड्रेड ’ सीरीज में उन्होंने नार्दर्न सुपरचार्जर्स के लिये शानदार प्रदर्शन करके सात मैचों में 249 रन बनाये। रेनेगाडेस के कोच साइमन हेलमोट ने कहा, "जेमिमा काफी प्रतिभाशाली युवा खिलाड़ी है जो 21 वर्ष की उम्र में दुनिया में अपनी पहचान बना चुकी है। ब्रिटेन में 'द हंड्रेड' सीरीज में उसने शानदार प्रदर्शन किया। वह हर मैदान पर तेजी से रन बना सकती है।"

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट मैच से बाहर हुईं हरमनप्रीत कौर, जानिए वजह

उन्होंने कहा, "हरमनप्रीत का अंतरराष्ट्रीय रिकॉर्ड अपने आप सब कहता है। वह मैच विनर है और पलक झपकते ही मैच का पासा पलट सकती है। उनका अनुभव और नेतृत्व क्षमता काफी काम आयेंगी।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement