Monday, April 29, 2024
Advertisement

हंगामे के बाद क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां गिरफ्तार, बाद में मिली जमानत

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां को अपने पति के घर में घुसकर ड्रामा (हंगामा) करने के आरोप में पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

IANS Reported by: IANS
Updated on: April 29, 2019 15:11 IST
 मोहम्मद शमी की पत्नी...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV  मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां

लखनऊ| भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां को अपने पति के घर में घुसकर ड्रामा (हंगामा) करने के आरोप में पुलिस ने हिरासत में ले लिया। हालांकि बाद में उन्हें रिहा कर दिया गया।

हसीन जहां रविवार देर रात उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के सहसपुर गांव में अपने अपने पति शमी के घर पहुंच गई। जब उन्हें घर से बाहर जाने को कहा गया तो उन्होंने खुद को और अपने बच्चे को एक कमरे में बंद कर लिया। इसके बाद पुलिस वहां पहुंच गई। पुलिस जब दोनों के बीच आपस में सुलह कराने में विफल रही तो फिर पुलिस ने हसीन जहां को हिरासत में ले लिया। हालांकि बाद में उन्हें जमानत पर रिहा भी कर दिया गया। 

हसीन ने बाद में मीडिया से कहा, "मैं यहां अपने पति के घर आई हूं और मुझे यहां रहने का हक है। मेरे ससुराल वाले मेरे साथ गलत व्यवहार कर रहे हैं और पुलिस उन्हीं का समर्थन कर रही है। पुलिस को उन्हें गिरफ्तार करना चाहिए तो वे मुझे ही पुलिस थाने ले जा रहे हैं।"

गौरतलब है कि तेज गेंदबाज शमी अभी आईपीएल-12 में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम से खेल रहे हैं। इस सीजन शमी ने 11 मैचों में कुल 14 विकेट झटके हैं। इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 21 रन देकर 3 विकेट रहा है। शमी को हाल ही में वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई 15 सदस्यीय टीम में चुना गया था। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement