Saturday, May 18, 2024
Advertisement

एमएस धोनी के साथ ऋषभ पंत ने मनाया क्रिसमस, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुई वायरल

क्रिकेट के मैदान से दूर युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ क्रिसमस का जश्न मनाया है।

Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: December 26, 2019 12:36 IST
Rishabh Pant, MS Dhoni, Christmas, India vs West Indies, Xmas celebrations, INdia wicket-keeper bats- India TV Hindi
Image Source : @RISHABHPANT17/TWITTER Rishabh Pant

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत लगातार मिल रहे मौकों के बावजूद लिमिटेड ओवर क्रिकेट में संघर्ष करते नजर आ रहे हैं। पावर हिटिंग बल्लेबाज पंत में क्षमता है कि वह अपनी बल्लेबाजी से कभी भी खेल का रुख बदल सकते हैं लेकिन उनके विकेटकीपिंग में अभी कुछ खामियां हैं जो हमें वेस्टइंडीज के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुए वनडे सीरीज में भी देखने को मिली थी।

हालांकि पंत इन दिनों क्रिकेट के मैदान पर अपने प्रदर्शन को लेकर नहीं, बल्कि मैदान के बाहर क्रिसमस के जश्न को लेकर सुर्खियों में हैं. दरअसल पंत ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ नजर आ रहे हैं। 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए पंत ने लिखा, ''आप सभी को क्रिसमस की शुभकामनाएं। आशा करता हूं कि ये त्योहार का यह सीजन आपके लिए शांति, उल्लास और खुशियां लेकर आए।'' 

पंत और धोनी के अलावा इस तस्वीर में काले रंग के लिबास में दो और लोग साथ में बैठे हैं। 

आपको बता दें कि ऋषभ पंत श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लिमिटेड ओवरों की सीरीज में भारतीय टीम के हिस्सा हैं। पंत का टीम में चयन के बाद मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने कहा था कि पंत  को अपनी विकेटकीपिंग में सुधार करना होगा। साथ पंत की विकेटकीपिंग में सुधार के लिए टीम मैनेजमेंट एक विशेषज्ञ कोच की नियुक्ति भी करने जा रही है।

पंत भारत के लिए अबतक 11 टेस्ट, 15 वनडे और 26 टेस्ट मैच खेल चुके हैं। टेस्ट क्रिकेट में पंत ने 44.35 की औसत से 754 रन बनाए हैं। वहीं वनडे में उन्होंने 346 और टी-20 फॉर्मेट में 409 रन ही बना सके हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement