1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. महिला टी20 विश्वकप में बल्लेबाजी से धमाल मचाने के कारण शेफाली बनी 'स्वैगस्टार'

महिला टी20 विश्वकप में बल्लेबाजी से धमाल मचाने के कारण शेफाली बनी 'स्वैगस्टार'

शेफाली ने कहा, "मैं पेप्सी जैसे आइकोनिक ब्रांड से जुड़कर रोमांचित हूं। मुझे उम्मीद है कि मैं पेप्सी की फिलॉसॉफी को आगे बढ़ाने में सफल रहूंगी।"

IANS IANS
Published on: March 06, 2020 17:46 IST
Shefali Verma- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Shefali Verma

नई दिल्ली| वैश्विक पेय ब्रांड पेप्सी ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर भारत की उभरती हुई महिला क्रिकेट खिलाड़ी शेफाली वर्मा को अपना नया स्वैगस्टार बनाया है। पेप्सी को अपने यूथ सेंट्रिक फिलॉसॉफी 'हर घूंट में स्वैग' के लिए नए स्टार्स की जरूरत होती है और इनके माध्यम से पेप्सी युवाओं से जुड़े रहना चाहता है।

पेप्सीको इंडिया के डायरेक्टर मार्केटिंग (हाइड्रेशन एंड कोला) तरुण भगत ने बताया कि 16 साल की शेफाली इस करार के बाद जल्द ही पेप्सी के इंस्टाग्राम पेज पर दिखेंगी।

शेफाली ने इस करार को लेकर खुशी जाहिर की है। शेफाली ने कहा, "मैं पेप्सी जैसे आइकोनिक ब्रांड से जुड़कर रोमांचित हूं। मुझे उम्मीद है कि मैं पेप्सी की फिलॉसॉफी को आगे बढ़ाने में सफल रहूंगी।"

शेफाली आस्ट्रेलिया में जारी आईसीसी टी20 विश्व कप में शानदार फार्म में हैं। उनके शानदार प्रदर्शन के दम पर भारतीय टीम फाइनल में जगह बना चुकी है और रविवार को उसका सामना मेजबान आस्ट्रेलिया से होगा। भारत पहली बार इस टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचा है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X