Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Ashes 2021-22: एडिलेड में मिली हार सिर्फ गेंदबाजों की जिम्मेदारी नहीं- एंडरसन

एंडरसन ने कहा, "गेंदबाजों के दृष्टिकोण से आप हर समय सही लेंथ पर गेंद डालने की कोशिश करते हैं। हमने पहले दो दिनों तक ऐसा ही किया। मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया ने अच्छी बल्लेबाजी की।"

IANS Reported by: IANS
Published on: December 24, 2021 16:59 IST
Ashes 2021-22: Adelaide defeat not just down to the...- India TV Hindi
Image Source : GETTY Ashes 2021-22: Adelaide defeat not just down to the bowlers- James Anderson

Highlights

  • इंग्लैंड पांच मैचों की सीरीज में 2-0 से पीछे है
  • टीम को मेलबर्न में बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए बदलाव करने की जरूरत है

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने एडिलेड ओवल में दूसरे एशेज टेस्ट में 275 रनों से मिली हार के बाद अपनी टीम के गेंदबाजों की आलोचना होने पर जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि टीम को बाकी बचे मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए गेंदबाजों का समर्थन करना जरूरी है।

एंडरसन की टिप्पणी इंग्लैंड के कप्तान जो रूट द्वारा एडिलेड में फुल लेंथ पर गेंदबाजी नहीं करने को लेकर तेज गेंदबाजों की आलोचना करने के बाद आई है। इंग्लैंड पांच मैचों की सीरीज में 2-0 से पीछे है। टीम को मेलबर्न में बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए बदलाव करने की जरूरत है।

एंडरसन ने शुक्रवार को द टेलीग्राफ में लिखा, "गेंदबाजों के दृष्टिकोण से आप हर समय सही लेंथ पर गेंद डालने की कोशिश करते हैं। हमने पहले दो दिनों तक ऐसा ही किया। मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया ने अच्छी बल्लेबाजी की।"

क्या जाने वाली है इंग्लिश कप्तान जो रूट की कुर्सी, अब हुआ बड़ा खुलासा

एंडरसन ने कहा, "अगर हम लंच के बाद कम गेंदबाजी कर रहे हैं तो हमें सही लेंथ पर गेंदबाजी करने के लिए एक-दूसरे से बात करनी चाहिए। हमें जरूरत है कि एक टीम के रूप में प्रदर्शन करने पर ध्यान दें।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement