Thursday, May 16, 2024
Advertisement

IND vs WI Playing XI: टीम इंडिया में एक बड़ा बदलाव, आवेश खान ने किया डेब्यू, धवन ने इस गेंदबाज को किया बाहर

IND vs WI Playing XI: भारत की तरफ से आज तेज गेंदबाज आवेश खान को डेब्यू का मौका मिला है।

Rajeev Rai Written By: Rajeev Rai @@Rajeev_Bharat
Updated on: July 24, 2022 18:54 IST
Avesh Khan, ind vs wi, india vs west indies- India TV Hindi
Image Source : BCCI Avesh Khan ODI Debut

Highlights

  • वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया
  • दोनों टीमों में एक-एक बदलाव
  • भारत के पास सीरीज जीतने का मौका

IND vs WI Playing XI: भारत और वेस्टइंडीज के बीच आज दूसरा वनडे खेला जा रहा है। पोर्ट ऑफ स्पेन में दोनों टीमें एक बार फिर से आमने-सामने हैं। वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। भारत ने आज के मैच में अहम बदलाव किए हैं। तेज गेंदबाज आवेश खान को वनडे में डेब्यू का मौका मिला है। उन्हें प्रसिद्ध कृष्णा की जगह पर टीम में शामिल किया गया है। वेस्टइंडीज की टीम में भी एक बदलाव हुआ है। वेस्टइंडीज़ टीम में चोटिल गुडाकेश मोती की जगह हेडन वॉल्श जूनियर को शामिल किया जा रहा है।

भारत की निगाह लगातार दूसरा मैच जीतकर सीरीज जीतने पर है। जबकि वेस्टइंडीज की टीम पिछली सात हार का अपना क्रम तोड़ने की कोशिश करते हुए सीरीज में वापसी करना चाहेगी। इसस पहले शिखर धवन की कप्तानी में भारत ने पहला मैच तीन रन से जीता था और उसके पास तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त है। हालांकि पहले मैच में भारत के लिए जीत आसान नहीं थी और वह 308 रन बनाने के बावजूद आखिरी गेंद पर जीत पाई थी।

टीम इंडिया की प्लेइंग XI:

शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन (विकेटकीपर), दीपक हुड्डा, अक्षर पेटल, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल, आवेश खान।

वेस्टइंडीज की प्लेइंग XI: 

शे होप (विकेटकीपर), काइल मायर्स, शमाराह ब्रुक्स, ब्रेंडन किंग, निकोलस पूरन (कप्तान), रोवमेन पॉवेल, अकील होसेन, रोमारियो शेफर्ड, अल्जारी जोसेफ, हेडन वॉल्श जूनियर, जेडन सील्स।

पिच रिपोर्ट: 

सैमुअल बद्री ने ब्रॉडकास्टर पर बताया कि यह पहले मैच की तरह ही पिच है और बल्लेबाज़ों को मदद करेगी। मौसम साफ़ है और बारिश की कोई संभावना नहीं है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement