Friday, May 17, 2024
Advertisement

राजस्थान के खिलाफ धोनी से हो गई बड़ी गलती, IPL 2023 में पहली बार फैंस के निशाने पर कैप्टन कूल

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में धोनी से एक ऐसी गलती हुई जिसने फैंस को मजे लेने का मौका दे दिया।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: April 27, 2023 22:56 IST
MS Dhoni- India TV Hindi
Image Source : PTI MS Dhoni

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स आज राजस्थान रॉयल्स का सामना कर रही है। इस मैच में टॉस जीतकर राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। सैमसन का ये फैसला ठीक भी रहा और राजस्थान के बल्लेबाजों ने बोर्ड पर 202 रन लगा दिए। इस मैच में सीएसके के गेंदबाज एकदम रंग में नहीं दिखे। इतना ही नहीं खुद धोनी का जादू भी इस मैच के पहले हाफ में नहीं नजर आया।

धोनी रिव्यू सिस्टम हुआ फेल

क्रिकेट के खेल को लेकर धोनी की समझ कितनी अच्छी है उसका उदाहरण वो कई बार मैदान पर देते आए हैं। खासकर DRS लेने के मामले में तो धोनी से ऊपर किसी को नहीं माना जाता। लेकिन राजस्थान के खिलाफ खुद धोनी से भी मैच में एक बड़ा गलती हो गई। 

राजस्थान की पारी का चौथा ओवर महीश तीक्षणा लेकर आए। इस ओवर की तीसरी गेंद यशस्वी जायसवाल के पैड पर जा लगी। जायसवाल एक स्वीप करने की कोशिश में पूरी तरह नाकाम रहे। जोरदार अपील हुई और अंपायर ने आउट नहीं दिया। तीक्षणा के कहने पर धोनी ने रिव्यू ले लिया। धोनी इस फैसले को लेकर काफी आश्वस्त नजर आ रहे थे। लेकिन रिव्यू में देखने को मिला कि गेंद इम्पैक्ट से बाहर थी। और इस मौके पर खुद धोनी भी चूक गए।  

राजस्थान ने दिया पहाड़ जैसा टारगेट

राजस्थान ने इस मैच में सीएसके को पहाड़ जैसा टारगेट दिया है। राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट खोकर 202 रन बोर्ड पर लगाए हैं। सीएसके के खिलाफ राजस्थान के युवा ओपनर यशस्वी जायसवाल ने 77 रन की शानदार पारी खेली। वहीं जोस बटलर ने 27 और कप्तान संजू सैमसन ने 17 रनों का योगदान दिया। वहीं अंत में ध्रुव जुरेल ने 15 गेंदों पर तेज तर्रार 35 और देवदत्त पड्डिकल ने 27 रन बनाए। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement