Saturday, May 18, 2024
Advertisement

Vijay Hazare Trophy 2021-22 Quarter Final: केरल का सामना सेना से और विदर्भ से भिड़ेगा सौराष्ट्र

केरल का पलड़ा बुधवार को होने वाले विजय हजारे ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल में सेना पर भारी होगा जबकि बराबरी के मुकाबले में विदर्भ और सौराष्ट्र आमने सामने होंगे।

Reported by: Bhasha
Published on: December 21, 2021 16:36 IST
Vijay Hazare Trophy 2021-22 Quarter Final Kerala vs Services and Saurashtra vs Vidarbha- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@BCCIDOMESTIC Vijay Hazare Trophy 2021-22 Quarter Final Kerala vs Services and Saurashtra vs Vidarbha

Highlights

  • विजय हजारे ट्रॉफी का तीसरा और चौथा क्वार्टर फाइनल 22 दिसंबर को खेला जाएगा।
  • इस दौरान केरल का सेना से और विदर्भ का सौराष्ट्र से सामना होगा।

जयपुर। केरल का पलड़ा बुधवार को होने वाले विजय हजारे ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल में सेना पर भारी होगा जबकि बराबरी के मुकाबले में विदर्भ और सौराष्ट्र आमने सामने होंगे। सौराष्ट्र ने सीधे अंतिम आठ में जगह बनाई जबकि विदर्भ ने प्री क्वार्टर फाइनल में त्रिपुरा को हराया। केरल और सेना सीधे क्वार्टर फाइनल में पहुंचे हैं। फैज फजल की अगुवाई वाली विदर्भ टीम को सवाई मानसिंह स्टेडियम पर होने वाले इस मैच में बड़ा स्कोर बनाना होगा। 

IND vs SA: विराट की बल्लेबाजी कर राहुल द्रविड़ कर रहे हैं काम, Pics आई सामने

इसके लिये फजल को मोर्चे से अगुवाई करनी होगी जबकि फॉर्म में चल रहे सलामी बल्लेबाज अथर्व तायडे से भी अच्छी पारी की उम्मीद होगी। उनके अलावा गणेश सतीश, यश राठौड़, अक्षय वाडकर और अपूर्व वानखेड़े जैसे बल्लेबाज भी टीम में हैं। गेंदबाजी में यश ठाकुर और दर्शन नलकांडे ने नयी गेंद से और डैथ ओवरों में अच्छा प्रदर्शन किया है।

ठाकुर अभी तक 18 विकेट ले चुके हैं। उन्हें आदित्य सरवटे और अक्षय वखारे जैसे स्पिनरों से सहयोग मिलेगी। दूसरी ओर लीग चरण में अपराजेय रही सौराष्ट्र जीत की लय कायम रखना चाहेगी। शेल्डन जैकसन, प्रेरक मांकड़, अर्पित वासवडा, समर्थ व्यास, चिराग जानी और विकेटकीपर हार्विक देसाई को इसके लिये अच्छा प्रदर्शन करना होगा। 

अश्विन का बड़ा खुलासा, कहा- चोट के कारण संन्यास लेने का बना लिया था पूरा मन

गेंदबाजी में चेतन सक्कारिया और कप्तान जयदेव उनादकट पर नजरें होंगी। दूसरे मैच में केरल के पास कप्तान संजू सैमसन और सचिन बेबी जैसे शानदार बल्लेबाज हैं। स्पिनर जलज सक्सेना और एस जोसेफ के पास भी काफी अनुभव है। सेना की टीम मजबूत है लेकिन उसके बल्लेबाजों और गेंदबाजों को केरल की मजबूत टीम से पार पाना होगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement