Saturday, May 04, 2024
Advertisement

WI vs ENG :सपाट पिच पर इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच एक और मैच ड्रॉ

वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच बारबाडोस में दूसरा टेस्ट क्रिकेट मैच भी ड्रॉ पर समाप्त हुआ।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: March 21, 2022 11:51 IST
 इंग्लैंड और...- India TV Hindi
Image Source : GETTY  इंग्लैंड और वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम

Highlights

  • इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज के सामने रखा था 282 रन का लक्ष्य।
  • कप्तान क्रेग ब्रेथवेट दूसरी पारी में 184 गेंदों पर 56 रन बनाकर नाबाद रहे।
  • टेस्ट सीरीज का फैसला ग्रेनाडा में होने वाले तीसरे और अंतिम मैच पर निर्भर करेगा।

ब्रिजटाउन (बारबाडोस)। वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच बारबाडोस में दूसरा टेस्ट क्रिकेट मैच भी ड्रॉ पर समाप्त हुआ जिससे अब सीरीज का फैसला ग्रेनाडा में होने वाले तीसरे और अंतिम मैच पर निर्भर करेगा।

इंग्लैंड ने रविवार को पांचवें और अंतिम दिन लंच तक खेलना जारी रखा और तभी अपनी दूसरी पारी छह विकेट पर 185 रन पर समाप्त घोषित करके वेस्टइंडीज के सामने 282 रन का लक्ष्य रखा। वेस्टइंडीज को 65 ओवर में यह लक्ष्य हासिल करना था। उसे लगभग चार रन प्रति ओवर बनाने थे लेकिन उसकी टीम ने दो रन प्रति ओवर की दर से ही रन बनाये और आखिर में पांच विकेट पर 135 रन बनाकर मैच ड्रा करवाया।

पहली पारी में लगभग 12 घंटे तक बल्लेबाजी करके 160 रन बनाने वाले कप्तान क्रेग ब्रेथवेट ने दूसरी पारी में भी एक छोर संभाले रखा और वह 184 गेंदों पर 56 रन बनाकर नाबाद रहे। इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी नौ विकेट पर 507 रन बनाकर समाप्त घोषित की थी जिसके जवाब में वेस्टइंडीज ने 411 रन बनाये थे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement