1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. IPL 2020, DC vs KXIP : ऋषभ पंत का विकेट लेने के लिए नहीं था मेरे पास कोई प्लान - रवि बिश्नोई

IPL 2020, DC vs KXIP : ऋषभ पंत का विकेट लेने के लिए नहीं था मेरे पास कोई प्लान - रवि बिश्नोई

अपने डेब्यू मैच में दबाव महसूस करने की बजाए रवि ने कहा कि वो अपना शानदार प्रदर्शन देने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित थे।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: September 21, 2020 18:14 IST
Ravi Bishnoi and Rishabh Pant- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Ravi Bishnoi and Rishabh Pant

कोरोना महामारी के बीच यूएई में खेली जानी आईपीएल टी20 लीग में 20 साल के लेग स्पिन गेंदबाज रवि बिश्नोई ने किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से शानदार डेब्यू किया। उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के दमदार बल्लेबाज ऋषभ पंत को आईपीएल में पहला शिकार बनाया। इस तरह अपने डेब्यू मैच में दबाव महसूस करने की बजाए रवि ने कहा कि वो अपना शानदार प्रदर्शन देने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित थे। 

रवि ने किंग्स इलेवन पंजाब की वेबसाइट पर कहा, "मैं शुरुआत में थोड़ा घबराया हुआ था, लेकिन मुझे अपनी शुरुआत करने के लिए घबराहट से ज्यादा उत्साह था। मैं सिर्फ अच्छा प्रदर्शन करना चाहता था और अपनी टीम को जीत दिलाना चाहता था।"

इस तरह मैच में बिश्नोई ने अपने 4 ओवर के स्पेल में 22 रन दिए जबकि पंत का भी विकेट हासिल किया। ऐसे में पंत का विकेट प्लान करने के बारे में जब रवि से पूछा गया तो उन्होंने कहा, "नहीं उनके खिलाफ कोई प्लान नहीं था मैं सिर्फ बेसिक्स पर ध्यान दे रहा था। मैंने उनके खिलाफ आउट ऑफ़ द बॉक्स ट्राई करने की कोशिश नहीं की। बस मैंने साधारण रूप से उनके खिलाफ गेंदबाजी की।"

ये भी पढ़ें - IPL 2020, Live cricket Score SRH vs RCB : जीत से सीजन का आगाज करने मैदान में उतरेंगी दोनों टीमें

गौरतलब है कि मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ सुपर ओवर में अपने नाम किया। जिसमें उनकी तरफ से स्टोइनिस ने अहम समय पर 21 गेंदों पर 53 रनों की पारी खेल दिल्ली को 20 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 157 रनों के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। इसके बाद आखिरी दो गेंदों पर दो विकेट लेकर मैच को सुपर ओवर में पहुंचा दिया जहां दिल्ली ने जीत हासिल की। 

ये भी पढ़ें - लाइव स्ट्रीमिंग क्रिकेट, सनराइजर्स हैदराबाद बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर तीसरा मैच : जानें कब, कहां और कैसे देखें लाइव मैच

वहीं पंजाब की तरफ से मयंक अग्रवाल ही अकेले दिल्ली के गेंदबाजों के सामने टिक कर खेल पाए और उन्होने अभी तक की अपनी आईपीएल की सबसे बेस्ट 89 रनों की पारी खेली। हालांकि वो टीम को मैच नहीं जिता पाए और दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल के 2020 सीजन में जीत से आगाज किया। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker