Friday, May 17, 2024
Advertisement

DC vs RCB : आरसीबी को हराने के बाद दिल्ली के खिलाड़ियों के चहरे पर आई मुस्कान - श्रेयस अय्यर

श्रेयस अय्यर ने कहा "लगातार चार मैच हारने के बाद हमारे चहरों पर मुस्कान लाने के लिए ये जीत आवश्यक थी। जिस तरह आज हम खेले वो बड़ी जीत थी।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: November 03, 2020 9:39 IST
DC vs RCB: Smiles on Delhi's players after defeating RCB - Shreyas Iyer- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM DC vs RCB: Smiles on Delhi's players after defeating RCB - Shreyas Iyer

सोमवार रात रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 6 विकेट से मात देकर दिल्ली कैपिटल्स ने प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की की। इस जीत के साथ दिल्ली के 16 अंक हो गए हैं और वह प्वॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। लगातार चार हार के बाद दिल्ली के लिए यह जीत काफी महत्वपूर्ण थी और दिल्ली के कप्तान ने कहा कि उनके चहरों पर मुस्कान लाने के लिए ये जीत आवश्यक थी

मैच के बाद वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में श्रेयस अय्यर ने कहा "लगातार चार मैच हारने के बाद हमारे चहरों पर मुस्कान लाने के लिए ये जीत आवश्यक थी। जिस तरह आज हम खेले वो बड़ी जीत थी। मुझे लगता है हर खिलाड़ी ने अपने डिपार्टमेंट को अच्छे से संभाला और मैं खुश हूं कि सही समय पर खिलाड़ियों ने आगे आकर परफॉर्म किया।"

उन्होंने आगे कहा "टूर्नामेंट में इतने उतार चढ़ाव के बाद नंबर दो पर लीग स्टेज को खत्म करना अच्छा लग रहा है। आईपीएल एक रोलरकोस्टर यात्रा है।"

आरसीबी के खिलाफ दिल्ली के लिए अजिंक्य रहाणे ने 60 रन की शानदार पारी खेली और जीत में अहम भूमिका निभाई। शुरुआती मैचों में उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला था, लेकिन अय्यर का कहना है कि उन्होंने रहाणे को सही समय पर टीम में शामिल किया।

अय्यर ने रहाणे के बारे में कहा "रहाणे के पास आईपीएल का काफी अनुभव है और जिस तरह उन्होंने अपनी पारी को बढ़ाया वो शानदार था। उन्होंने खराब गेंदों को बाउंड्री तक पहुंचाया और बाकी वह एक दो रन लेते रहे। वह अच्छा उद्हारण हैं और मुझे लगता है कि जब हमें जरूरत थी तो हमने उन्हें सही समय पर टीम में चुना। कुछ महत्वपूण मैच होने वाले हैं और निश्चित रूप से वह टीम के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।"

दिल्ली को अब प्वॉइंट्स टेबल में शीर्ष पर बैठी मुंबई इंडियंस से प्लेऑफ का पहला मुकाबला खेलना है। अय्यर ने कहा कि मुंबई के पास अनुभव है, लेकिन उनके पास भी निडर और अद्भुत खुलाड़ी मौजूद हैं।

अय्यर ने कहा "मुंबई इंडियंस सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक है। मुझे लगता है कि हमारे पास भी निडर और अद्भुत खिलाड़ियों की टीम है। यह वास्तव में उस दिन पर निर्भर करेगा। जाहिर है उनके पास प्लेऑफ का अनुभव है, लेकिन जो टीम उस दिन अच्छे रवैये और कंपोजिशन के साथ खेलेगी वो आगे जाएगी।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement